चंदौली में 13 से 15 सितंबर तक बाबा कीनाराम जन्मोत्सव: डीएम और एसपी ने किया कार्यक्रम के तैयारियों की समीक्षा, सीसीटीवी कैमरों से होगी कार्यक्रम की निगरानी

चंदौली21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चंदौली के डीएम नि​खिल टीकाराम फुंडे और एसपी डा. अनिल कुमार ने रामगढ़ ​स्थित बाबा कीनाराम मठ का दौरान किया। अफसरों ने 13 सितंबर से आयोजित होने वाले बाबा कीनाराम जन्मोत्सव की तैयारियों का व्यवस्थापकों के साथ जायजा लिया। साथ अन्य व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने के लिए अफसरों की जिम्मेदारी तय किया। किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होने दिया जाएगा।

रामगढ़ स्थित अघोरेश्वर बाबा कीनाराम का जन्मोत्सव 13 से 15 सितम्बर तक मनाया जाएगा। यह कार्यक्रम हर वर्ष तीन दिन तक चलता है। इसी कार्यक्रम को सकुशल सपन्न कराने के लिए डीएम नि​खिल टीकाराम फुंडे ने पार्किंग व्यवस्था, फायर बिग्रेड की व्यवस्थाओं को मुकम्मल बनाने के लिए संबं​धित की जिम्मेदारी तय किया। डीएम ने कार्यक्रम के दौरान चिकित्सक व मेडिकल टीम तैनात रखने के लिए सीएमओ डा. वाईके राय को जिम्मेदारी दी। इसके अलावा मठ की ओर जाने वाले सभी मार्गो को दुरूस्त करने के लिए लोक निर्माण विभाग के अफसरों को निर्दे​शित किया। जबकि आश्रम और उसके आपास साफ-सफाई के लिए डीपीआरओ को सफाई कर्मियों की तैनाती करने की जिम्मेदारी दी। कहा कि तीन दिन के कार्यक्रम में निर्बाध बिजली आपूर्ति की जएगी।

कीनाराम जन्मोत्सव कार्यक्रम में पुलिस की पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था

इसकी मानिटरिंग बिजली एक्सईएन करेंगे। साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम मंच की इलेक्ट्रिक सेफ्टी चेक कराया जाएगा। कहा कि पेयजल की सुविधा के लिए जल निगम के अलावा निकाय के अफसर की जिम्मेदारी दी गई है। एसपी डा. अनिल कुमार ने बताया कि बाबा कीनाराम जन्मोत्सव कार्यक्रम में पुलिस विभाग द्वारा सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था की जाएगी।

कार्यक्रम के दौरान सीसी कैमरों को लगाकर की जाएगी निगरानी

सभी मार्गो पर बैरिकेडिंग एवं महिला और पुरुष कांस्टेबल तैनात किए जाएंगे। साथ ही कार्यक्रम के दौरान सीसी कैमरों को लगाकर निगरानी करने के लिए पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा। इस दौरान सीएमओ डा. वाईके राय, एसडीएम मनोज पाठक, सीओ राजेश राय, डीपीआरओ ब्रह्मचारी दुबे, थानाध्यक्ष विनय प्रकाश सिंह, मेजर अशोक कुमार सिंह सहित सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *