ग्लास और बाउल सेट के साथ शुरू करें ख़ुद का करोबार, यहां मिलते हैं कई सारे आइटम 

धीर राजपूत/फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में कांच के कई सारे आइटम तैयार किए जाते हैं. शहर के लालऊ रोड़ पर स्थित एक फैक्ट्री में क्रोकरी के आइटम तैयार हो रहे हैं. वहीं इनके ऑर्डर के लिए भारत के कई राज्यों से लोग यहां आते है. फैक्ट्री में तैयार होने वाले क्रोकरी के आइटम को ट्रांसपोर्ट के जरिए भेजे जाते हैं. वहीं अगर आप भी अपना खुद का कारोबार शुरू करना चाहते हैं तो यह आइटम बेहद ही सस्ते और अच्छे हैं. जिन्हें आप आसानी से खरीद कर अपना खुद का काम शुरू कर सकते हैं.

फिरोजाबाद के लालऊ रोड पर स्थित सर्वग्य गिलास फैक्टरी के मालिक राहुल जैन का कहना है कि उनकी फैक्ट्री में कांच से तैयार होने वाले बाउल सेट,लेमन सेट, जूस सेट जैसे कई सारे गिफ्ट आइटमो को बहुत ही सुंदर तरीके से तैयार किया जाता है. वहीं अगर कोई भी व्यक्ति अपना खुद का कारोबार शुरू करना चाहता है तो वह उनसे बहुत ही सस्ते दामों में माल खरीद कर अपना काम शुरू कर सकता है जिससे उसे अच्छी कमाई भी होगी.

शुरू करें क्रोकरी का काम

राहुल जैन ने बताया कि उनके यहां एक सेट की कीमत मात्र 22 से 23 रूपए है जिसे कोई भी आसानी से खरीद कर अपना कारोबार शुरू कर सकता है. इसके साथ ही बताया कि उनके यहां ट्रांसपोर्ट की सुविधा भी उपलब्ध है जो भारत के हर राज्य तक माल भेजने के लिए इस्तेमाल होती है.

कई राज्यों से मिलते हैं ऑर्डर

फैक्ट्री मालिक राहुल जैन ने बताया कि उन्हें भारत के लगभग सभी राज्यों से माल भेजने के लिए आर्डर मिलते हैं. जिनमें बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, दिल्ली, महाराष्ट्र समेत कई राज्य शामिल है. वहीं कुछ लोग उनकी फैक्ट्री पर भी सामान खरीदने आते हैं. राहुल जैन ने बताया कि अगर कोई भी व्यक्ति बिजनेस के बारे में जानकारी लेना चाहता है तो उनके नंबर 9837016661 पर संपर्क कर सकता है.

Tags: Business news, Firozabad News, Local18, Startup Idea, UP news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *