गैंगस्टरों और अपराधियों को हथियार सप्लाई करने वाले गैंग का भंडाफोड़,

Punjab Crime news, लुधियाना/खन्ना: पंजाब सरकार की राज्य में जीरों क्राइम ट्रोलेंस पॉलीसी को लेकर पुलिस भी पूरी तरह से एक्शन मोड में है। लुधियाना के खन्ना में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो गैंगस्टरों और अपराधियों को हथियार सप्लाई किया करते थे। पुलिस ने इस गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनके पास से बिना लाइसेंस के 15 गैरकानूनी हथियार बरामद हुए है।

गैरकानूनी हथियार बरामद

इस गैंग का पर्दाफाश करते हुए लुधियाना रेंज के आईजी कौस्तुभ शर्मा ने खन्ना एसएसपी कार्यालय में प्रेसवार्ता रखी। जिसमें उन्होंने बताया कि गिरफ्तार हुए आरोपियों के पास से 15 गैरकानूनी हथियार अलावा 10 ग्राम हेरोइन, 15 पिस्तौल, 12 कारतूस और 5 मैगजीन मिले हैं। आईजी ने आगे बताया CIA स्टाफ, सदर खन्ना की टीम और सिटी खन्ना ने मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विशाल कुमार, मोहम्मद यासीन और वीरपाल सिंह के रूप में हुई हैं। जिसमें से विशाल कुमार जगत कालोनी खन्ना का रहने वाला है, मोहम्मद यासीन बेलारी गांव का रहने वाला है और वीरपाल सिंह उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: लुधियाना में फैक्‍ट्री में लगी आग, एक मजदूर की मौत, 4 दमकल वाहनों ने 3 घंटें में बुझाई

पुलिस का ऑपरेशन

प्रेसवार्ता में इस ऑपरेशन की जानकारी देते हुए आईजी शर्मा और एसएसपी कौंडल ने बताया कि उन्होंने अपनी टीम के साथ 4 सितंबर को इस ऑपरेशन की शुरुआत की थी। इसके बाद योजना के अनुसार टीम ने गांव ललहेड़ी के पास गश्त लगाना शुरू कर दी, इसी दौरान आरोपी विशाल कुमार को गिरफ्तार किया गया। विशाल के पास से पुलिस को 10 ग्राम हेरोइन मिली थी। पूछताछ के दौरान आरोपी विशाल ने बताया कि उसने मध्य प्रदेश के रहने वाले वीरपाल से पिस्तौल से खरीदी थी। आरोपी विशाल की सूचना पर पुलिस ने 8 सितंबर को मध्य प्रदेश में छापामारी की और 11 पिस्तौल 32 बोर के साथ रंगे हाथ वीरपाल को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने रिमांड में वीरपाल से पूछताछ की।

– विज्ञापन –

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *