गिरफ्तारी के खिलाफ चंद्रबाबू नायडू की पत्नी राज्यव्यापी दौरे पर निकलीं, जगन की मंत्री ने कसा तंज

Chandrababu Naidu wife

Creative Common

युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) की मंत्री रोजा सेल्वामणि ने कहा कि अगर सच्चाई सामने आई तो चंद्रबाबू नायडू और उनके परिवार को आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।

आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ जगन मोहन रेड्डी सरकार के एक मंत्री ने एपी कौशल विकास निगम घोटाले के सिलसिले में अपने पति चंद्रबाबू नायडू की अवैध गिरफ्तारी के खिलाफ नारा भुवनेश्वरी की ‘निजाम गेलावली’ (सच्चाई की जीत होनी चाहिए) यात्रा पर हमला किया। युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) की मंत्री रोजा सेल्वामणि ने कहा कि अगर सच्चाई सामने आई तो चंद्रबाबू नायडू और उनके परिवार को आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।

उन्होंने कहा कि हम भी चाहते हैं कि सत्य की जीत हो. अगर सत्य की जीत हुई तो चंद्रबाबू जीवन भर जेल में रहेंगे। संभावना है कि उनके साथ भुवनेश्वरी और लोकेश भी जेल जायेंगे। यात्रा के हिस्से के रूप में नारा भुवनेश्वरी राज्य भर में पूर्व सीएम नायडू की गिरफ्तारी के बारे में सुनकर सदमे से मरने वाले लोगों के परिवारों से मुलाकात करेंगी और उन्हें सांत्वना देंगी। चित्तूर जिले के नारावरिपल्ले गांव में अपने पिता और टीडीपी संस्थापक एनटी रामाराव की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए, भुवनेश्वरी ने अपने दौरे की शुरुआत की।

बाद में उन्होंने चंद्रगिरि में ए प्रवीण रेड्डी के परिवार से मुलाकात की, जिनकी 17 अक्टूबर को टीडीपी सुप्रीमो की कथित अन्यायपूर्ण कैद के कारण पीड़ा के कारण मृत्यु हो गई थी। भुवनेश्वरी ने रेड्डी की मां को सांत्वना दी और इस कठिन घड़ी में उनके परिवार को मजबूत नैतिक समर्थन की पेशकश की, जिसमें 3 लाख रुपये की वित्तीय सहायता भी शामिल थी।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *