गाजियाबाद में पत्नी की गला रेतकर हत्या: बच्चों को दादा संग मार्केट में भेजा, उनके पीछे पति वारदात करके हुआ फरार

गाजियाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में महिला की लाश घर में चारपाई पर पड़ी मिली है, आरोपी पति फरार है। - Dainik Bhaskar

गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में महिला की लाश घर में चारपाई पर पड़ी मिली है, आरोपी पति फरार है।

गाजियाबाद में शनिवार को एक युवक ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया। महिला का शव कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

ये वारदात शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के गणेशपुरी ए-ब्लॉक में शनिवार सुबह करीब 11 से 12 बजे के बीच हुई है। हालांकि पुलिस को दोपहर करीब एक बजे इसकी सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से जानकारी करते हुए।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से जानकारी करते हुए।

गांव से तीन दिन पहले आई थी पत्नी

प्राथमिक जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय पूनम अपने बच्चों के साथ शाहजहांपुर जिले के गांव परौर में रहती थी। पति अजय और ससुर गाजियाबाद में किराए पर रहते थे और पाइप मार्केट में रिक्शा चलाने का काम करते थे। पूनम 7 सितंबर की रात ही तीन बच्चों को लेकर गाजियाबाद आई थी।

शनिवार सुबह 11 बजे के आसपास अजय ने तीनों बच्चों को उनके दादा के साथ मार्केट में टॉफी-बिस्किट खरीदने भेज दिया। अजय के पिता जब घर पर लौटे तो पुत्रवधु की लाश चारपाई पर पड़ी हुई थी। गले पर धारदार हथियार से प्रहार करने का निशान था। अजय भी लापता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसीपी सूर्यबली मौर्य ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की।

एसीपी सूर्यबली मौर्य ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की।

आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी

एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया, अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। जब से पूनम गाजियाबाद आई, जब से दंपति में कोई झगड़ा भी नहीं हुआ है, जैसा अजय के पिता ने बताया है। फिलहाल हत्यारोपी पति को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। जिस मकान में ये वारदात हुई, उसमें फर्स्ट फ्लोर पर अजय और ग्राउंड फ्लोर पर उसके पिता रहते हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *