गर्लफ्रेंड को रिझाने में ‘दबंग का सलमान खान’ बन इटालियन पिस्टल लहरा रहा था युवक, तभी सामने आ गया ‘बाप’, और…

सीतामढ़ी. सीतामढ़ी में एक रोचक परन्तु कानून के लिए चुनौतीपूर्ण मामला सामने आया है. यहां गर्लफ्रेंड पर रुआब बनाने और उसको इंप्रेस करने के चक्कर में एक युवक को जेल हवा खानी पड़ी, वो भी हथियार रखने के जुर्म में. दरअसल, गर्लफ्रेंड के घर के समाने पिस्टल लेकर युवक घूम रहा था और ‘दबंग का सलमान खान’ बन रहा था कि इतने में ‘अपराधियों का बाप’ कही जाने वाली सीतामढ़ी पुलिस पहुंच गई और युवक को धर दबोच लिया.

सीतामढ़ी के नगर थाना पुलिस ने आशिक मिजाज युवक को जब पकड़ा तब उसके पास से पिस्टल बरामद किया गया है, जो मेड इन इटली था. नगर थाना के मोहनपुर में पुलिस ने यह कार्रवाई की है. गिरफ्तार युवक का नाम फहद अंसारी है और पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है, कि आखिरकार उसके पास मेड इन इटली पिस्टल आया तो आया कहां से?

बता दें कि बिहार के विभिन्न जिलों में अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं. इसी क्रम में हाल में सीतामढ़ी में कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं जब खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन किया जाता रहा है. यह चाहे फिर हर्ष फायरिंग का मामला हो या अपराधियों द्वारा किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने का हो या फिर कानून को खुलेआम चुनौती देने का मामला हो.

Tags: Bihar crime news, Bihar viral news, Crime In Bihar, Social Viral, सीतामढ़ी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *