क्या सनातन धर्म को खत्म करेगा I.N.D.I.A., स्टालिन के बयान पर भड़के जेपी नड्डा

भोपाल. मध्य प्रदेश के चित्रकूट में बीजेपी ने 3 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया. इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा I.N.D.I.A. गठबंधन पर जमकर भड़के. उन्होंने कहा, अभी घमंडीया गठबंधन के लोग मुंबई में मिले थे. एक ओर हम भारत को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं, एक भारत की जयजयकार हो रही है, दूसरी तरफ घमंडीया गठबंधन हमारी संस्कृति पर चोट पहुंचा रहा है.

उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A. के घटक दल डीएमके के नेता के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को समाप्त करने की बात कही है. उसने कहा है कि मच्छर की तरह सनातन को खत्म कर दो, हिन्दू धर्म को खत्म कर दो. उदयनिधि स्टालिन ने ये बात तब कही जब मुम्बई में घमंडीया गठबंधन की बैठक चल रही थी. मैं राहूल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या यही है आपकी मोहब्बत की दुकान. आपकी मोहब्बत की दुकान नफरत फैला रही है. क्या आने वाले चुनाव में घमंडीया गठबंधन सनातन धर्म को खत्म करने के एजेंडे पर आगे बढ़ेगा.

कांग्रेस की सरकार पर नड्डा ने उठाए सवाल
इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने आवास योजना की लिस्ट दिल्ली भेजी ही नहीं थी, लेकिन सीएम शिवराज सिंह ने लिस्ट भेजी थी और ज्यादा से ज्यादा आवास मप्र में बनवाए. नड्डा ने जनता से पूछा कि भाजपा को मध्य प्रदेश में आशीर्वाद देंगे कि नहीं.उन्होंने कहा कि हम ये जनआशीर्वाद यात्रा कई सालों की मेहनत और तपस्या को लेकर निकाल रहे हैं. हमने जो काम समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए किए, उन्हें जनता तक लेकर जा रहे हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि हम एक बार फिर मप्र में कमल खिलाएंगे.

सीएम शिवराज ने जनता से की अपील
इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ये भगवान राम की भूमि है. ऐसा जयकारा लगाओ कि पूरे मप्र को पता चल जाए कि जन आशीर्वाद यात्रा निकल रही है. संघर्ष का शंख फूंक दिया है. राम जी की हम पर बहुत कृपा है, तभी हमें संतों का सानिध्य मिल रहा है. आपने 2003, 2008, 2013 और 2018 में भी विंध्य की जनता का हमें भरपूर आशीर्वाद मिला था. पीएम नरेंद्र मोदी केवल भारत के नहीं बल्कि विश्व के नेता हैं. उन्होंने जनता से पूछा कि मझगवां के लोगों भाजपा और कांग्रेस का बीच का अंतर बताओ. दोरी सागर बांध का मैं भूमिपूजन नहीं कर पाया, लेकिन अब काम शुरू होने जा रहा है. पहले यहां डाकुओं का आतंक था. लेकिन, हमने डाकुओं का सफाया कर दिया. यहां मंदाकिनी और नर्मदा जी का संगम होगा. हम नर्मदा जी का पानी दौरी सागर तक लाएंगे. उसके बाद मंदाकिनी तक लाएंगे.

Tags: Mp news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *