क्या शाहरुख खान ने बदल ली अपनी लवर बॉय वाली छवि ? इस कारण किंग बना पाए ‘पठान’ और ‘जवान’ को ब्लॉकबस्टर

क्या शाहरुख खान ने बदल ली अपनी लवर बॉय वाली छवि ?  इस कारण किंग बना पाए 'पठान' और 'जवान' को ब्लॉकबस्टर

क्या शाहरुख खान ने बदल ली अपनी लव बॉय वाली छवि ?

नई दिल्ली:

शाहरुख खान एक बार फिर से अपने सफलता के शिखर पर हैं. इस साल उन्होंने बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर फिल्में पठान और जवान दी है. इन दोनों की फिल्मों को न केवल दर्शकों को प्यार मिला है. बल्कि पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज फिल्म जवान ने तो अपने पहले वीकेंड पर ही कमाई के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. शाहरुख खान ने इस साल फिल्म पठान से 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान के कमबैक के बारे में सिनेमा के वरिष्ठ जानकारों ने एनडीटीवी से बात की है. 

यह भी पढ़ें

फिल्म क्रिटिक्स अजीत शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान के हिट होने के कारण पर बात करते हुए कहते हैं कि शाहरुख खान एक फोनिमिना हैं. उनके कमबैक की सबसे बड़ी बात यह है कि उनके अंदर सिंजिदगी और गंभीरता आई है, जो शुरुआत में उनकी फिल्मों में दिखाई नहीं देती थी. एक लवर बॉय से एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर उनका जो ट्रांसफॉर्मेशन है, यह बहुत बड़ी बात है. जिसने पठान और जवान दोनों को सुपरहिट किया. अब शाहरुख अपनी फिल्मों में सिस्टम बदलने की बात करते हुए नजर आते हैं. 

फिल्म क्रिटिक्स के मुताबिक शाहरुख खान एंग्री यंग मैन की वाली छवि से थोड़ा आगे निकले हैं. जिसके कारण पठान और जवान हिट हुई है. बाकि शाहरुख खान को भले दुनियाभर में लोग चेहरे से न जानते हों, लेकिन उनके नाम पूरी दुनिया में हैं. यह शाहरुख खान की खासियत है. आपको बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर कुल 520.79 करोड़ रुपये की कमाई की है. पहले वीकेंड पर हिंदी सिनेमा में इतनी कमाई करने वाली जवान पहली फिल्म बन गई है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *