क्या मर चुके हैं रूसी राष्ट्रपति Vladimir Putin? इस देश के इंटेलिजेंस चीफ ने किया बड़ा दावा

Vladimir Putin May Dead Claim Ukrainian spy chief: रूस और यूक्रेन के बीच जंग एक साल से जारी है। इस बीच एक बड़ा सवाल उठ रहा है कि क्या रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की मौत हो चुकी है? इस सवाल के जवाब में यूक्रेनी जासूस प्रमुख मेजर-जनरल किरिलो बुडानोव ने बड़ा दावा किया है। बुडानोव ने दावा किया कि असली व्लादिमीर पुतिन को एक साल से अधिक समय से सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है। आखिरी बार उन्हें 26 जून 2022 के आसपास देखा गया था। द सन से बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि पुतिन अब जीवित नहीं है। मेजर जनरल किरिलो बुडानोव रूस के खिलाफ ड्रोन हमलों और सीक्रेट अभियानों के प्रभारी हैं।

घड़ी पहनने की स्टाइल पर उठाया सवाल

पुतिन की सेहत भी खराब हो सकती है? इस सवाल के जवाब में बुडानोव ने कहा कि पुतिन दुनिया के सामने नहीं आ रहे हैं। इसके अलग-अलग कारण हो सकते हैं। पूर्व में इस बात की जानकारी सामने आई थी कि पुतिन को कैंसर है।

बुडानोव ने पुतिन के घड़ी पहनने की स्टाइल पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि जब आखिरी बार पुतिन को देखा गया था तो उनकी कलाई पर घड़ी नहीं थी। पुतिन अपने दाहिने हाथ की कलाई पर घड़ी पहनते हैं।

Vladimir Putin
Vladimir Putin

क्या बॉडी डबल का इस्तेमाल करते हैं पुतिन

कहा जाता है कि पुतिन अपने हमशक्ल का इस्तेमाल करते हैं। टेलीग्राम चैनल जनरल एसवीआर ने लंबे समय से दावा किया है कि बीमार पुतिन अब अपनी सार्वजनिक उपस्थिति के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराने वाले हमशक्ल और हमशक्ल अभिनेताओं का स्थायी रूप से उपयोग करते हैं।

– विज्ञापन –

बुडनोव से पूछा गया कि पुतिन जीवित हैं या नहीं, तो खुफिया प्रमुख ने शांत भाव से जवाब दिया मुझे नहीं पता कि आपको क्या जवाब दूं। पुतिन अपनी सुरक्षा को लेकर अत्यधिक संशय में रहने वाले माने जाते हैं, यह डर यूक्रेन में रूसी सेना भेजने के बाद से और भी बढ़ गया है।

झुर्रियां और तिल से हमशक्ल का खुलासा

विशेषज्ञों ने बहुत पहले ही रूसी राष्ट्रपति के बॉडी डबल्स के बीच अंतर को नोटिस कर लिया था। पुतिन के कान की बनावट में एक उभार लगातार बदलता रहता है। जैसा कि उनके चेहरे पर एक छोटा सा तिल बदलता रहता है। पुतिन में से एक के चेहरे पर सीधी झुर्रियां हैं, दूसरे के चेहरे पर छोटी झुर्रियां हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं हरीश साल्वे, जिन्होंने 68 की उम्र में रचाई तीसरी शादी, महंगे वकील होते हुए भी एक रुपए ली थी फीस

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *