कुख्यात माफिया रणदीप भाटी के साथी की संपत्ति कुर्क: साढ़े 5 करोड रुपए की संपत्ति पर की गई कार्रवाई, पुलिस ने बजवाई डुगडुगी

गौतम बुद्ध नगरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर में कुख्यात माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस लगातार कुख्यात माफियाओं उनके गिरोह के सदस्यों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उनकी संपत्तियों को भी कुर्क कर रही है। इसी कड़ी में शनिवार को कुख्यात माफिया रणदीप भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य योगेश डाबरा की करीब साढे़ 5 करोड़ रुपए की संपत्ति को कुर्क किया गया।

पुलिस आयुक्त न्यायालय गौतमबुद्धनगर द्वारा 14 (1) गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई के अंतर्गत शासन द्वारा, घोषित कुख्यात माफिया रणंदीप भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य एंव टॉप शूटर योगेश डाबरा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है। योगेश जो गैंग संख्या 298 का सक्रिय सदस्य भी है ,जिस पर करीब 27 से अधिक हत्या, रंगदारी, फिरौती हेतु अपहरण, लूट आदि के मुकदमे दर्ज है।

दुकानों को सील करते कर्मी हैं।

दुकानों को सील करते कर्मी हैं।

जारचा पुलिस के द्वारा गैंगस्टर अधिनियम के मामले में योगेश डाबरा की सम्पत्ति को कुर्क किया गया। इस दौरान जारचा पुलिस ने योगेश की ग्राम आज ग्राम अजायबपुर में स्थित 36 दुकानो को कुर्क किया गया। इन दुकानों की कीमत 5 करोड 40 हजार 75 रुपए है। इस प्रकार अचल सम्पत्ति को अधिग्रहण किया गया। पुलिस के द्वारा बाकायदा लाउडस्पीकर के माध्यम से बुनियादी करते हुए यह कार्रवाई की गई।

कार्रवाई के दौरान पुलिस बल की तैनाती की गई।

कार्रवाई के दौरान पुलिस बल की तैनाती की गई।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि अपराधियो व माफियाओं पर अंकुश लगाने के उद्देशय से गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा आरोपियों के विरूद्ध आगे की इसी प्रकार की कडी कार्यवाही निरंतर स्तर पर जारी रहेगी। आज योगेश डबरा की करीब साढ़े 5 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया गया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *