किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है ये दिव्यांग मॉडल, देखिए गजब की रैंप वॉक 

विशाल झा/ गाजियाबाद: रैंप वॉक करते हुए आपने कई खूबसूरत मॉडल और हसीनाओं को देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी दिव्यांग को आत्मविश्वास के साथ उन चकाचौंद भरी लाइट के बीच चलते देखा है.? कुछ ऐसा ही नजारा मोंटरोज रनअवे फैशन वीक एडिशन-2 में देखने को मिला. जहां अपनी खूबसूरत डिज़ाइनर ड्रेस में आम मॉडल्स के साथ दिव्यांग भी रैंप पर उतरे. इनमें महिला और पुरुष मॉडल दोनों थे. मोंटरोज रनअवे फैशन वीक का ये शो समाज सुधारक कार्य के लिए फंड जोड़ने के लिए किया गया था.

वहीं शो के ऑर्गेनाइजर नितिन भारद्वाज ने कहा  कि इस शो से जो भी पैसे मिलेंगे वो बेटी फाउंडेशन को दिए जाएंगे. ये फंड रेज करने के लिए आयोजित की जाती है . नितिन ने आगे कहा कि इस वर्ष 26 नवंबर को सामूहिक विवाह करने वाले हैं. जिनमे विकलांग लड़कियां, गरीब लड़कियां की शादी कराई जाएगी. इसके साथ ही दिव्यांग मॉडल आइशा ने कहा कि पहले काफी दुख होता था पर अब अच्छा लगता है. नए -नए लोग यहां पे मिलते है. इनमें से कुछ लोग सकारात्मक भरी बातें भी करते हैं तो वहीं कुछ लोग अफसोस भी करते हैं. फिलहाल मैं काफी खुश हूं कि आज मैं रैंप वॉक कर पाई, बचपन से ही रैंप वॉक करने का मेरा सपना था.

मॉडलों में दिखाई दे रहा उत्साह
इस शो के फैशन डिज़ाइनर सलिल ने कहा कि यहां पर कुछ खास डिजाइन तो नहीं उतारे गए लेकिन कुछ ऐसे कपड़े जरूर डाले गए जो काफी अट्रैक्टिव और ग्लिटरी थे. कुछ स्पेशल ऐबल लोगों ने रैंप वॉक किया तो वो काफी अच्छा था. वहीं मॉडल रूचि ने बताया की वो काफी ज्यादा उत्सुक है. जनता से काफी ज्यादा सपोर्ट मिल रहा है. मॉडल के अनुसार इस तरीके के इवेंट होने चाहिए ताकि समाज के प्रति सभी को अपनी जिम्मेदारियां के बारे में पता लग सके.

.

FIRST PUBLISHED : September 11, 2023, 23:23 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *