काला जामुन के लिए उमड़ी भीड़, कोई पॉलीथिन तो गमले में भरकर चलता बना

काला जामुन के लिए उमड़ी भीड़, कोई पॉलीथिन तो गमले में भरकर चलता बना

काला जामुन के लिए टूट पड़ी भीड़, लोगों ने कहा- ये क्या देखने को मिल रहा है

शादी फंक्शन में अक्सर स्टेज से ज्यादा भीड़ खाने की स्टॉल पर नजर आती है, जो देखते ही बनती है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें खाने की स्टॉल पर उमड़ी भीड़ का एक अलग ही अजीबोगरीब अंदाज नजर आता है, जो कई बार चौंका देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पार्टी फंक्शन में उमड़ी गुलाब जामुन के लिए एक दूसरे पर चढ़ती नजर आ रही है. यही वजह है कि यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

काला जामुन के लिए टूटी भीड़

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे काला जामुन का इंतजार कर रहे लोगों की भीड़ एक-दूसरे पर हमला करने को तैयार हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, लोग पास पहुंचते ही थाली भर-भरकर गुलाब जामुन लूटते नजर आ रहे हैं. कोई थाली डालकर गुलाब जामुन भर रहा है, तो कोई बर्तन में हाथ डाल कर एक-एक कर कई गुलाब जामुन निकालने की फिराक में है.

वीडियो देख लोगों ने लिए मजे

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह किसी सामूहिक कार्यक्रम का हो सकता है, जहां हजारों लोग इकट्ठा हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह वीडियो @budhwardee नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘खाओ पियो ऐश करो मित्रों.’ इस वीडियो को 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे बाबा मुझे भी काले जामुन खाने दो.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अब बहुत हो गया, काला जामुन के लिए हत्या होगा. क्या लोग काला जामुन के इतने दीवाने हैं. यार हम भी आ रहे हैं, हमारे लिए कुछ बचेगा क्या.’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *