कभी रंग की वजह से उड़ा था मजाक, अब 28 साल बाद कुछ ऐसी दिखती हैं सौगंध की एक्ट्रेस शांति प्रिया

बहुत साल पहले बड़े पर्दे पर एक एक्ट्रेस नजर आई थी. सांवली सी सूरत, मासूम सा चेहरा, बड़ी बड़ी और बोलती हुई आंखें- ये एक्ट्रेस थीं शांति प्रिया. जो साउथ इंडियन और हिंदी सिनेमा पर कई सालों तक राज करने वाली एक्ट्रेस भानु प्रिया की बहन हैं. जिन्होंने तेलुगु फिल्मों से अपना सफर शुरु किया और हिंदी फिल्मों में भी पहचान बनाई. शांति प्रिया ने अक्षय कुमार और मिथुन चक्रवर्ती जैसे सितारों के साथ काम किया. लेकिन उसके बाद पर्दे से दूरी बना  ली.

अब 28 साल बाद वो एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. इतने लंबे समय बाद भी शांति प्रिया पहले की ही तरह फिट और अट्रैक्टिव नजर आती हैं.  

शांति प्रिया के करियर की शुरुआत हुई Enga Ooru Pattukaran नाम की साउथ  इंडियन फिल्म से. इसके बाद उन्होंने तमिल और कन्नड़ में बनी  फिल्मों में भी काम किया.

<script

हिंदी फिल्मों में उनका डेब्यू फिल्म सौगंध से हुआ. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शांति प्रिया के  सांवले रंग के चलते उनका मजाक भी बना. एक इंटरव्यू में शांति प्रिया ने खुद बताया कि स्टॉकिन्स पहनने के बाद भी उनके घुटने काले नजर आ रहे थे. जिस वजह से अक्षय कुमार हंस पड़े थे.

<script

शांति प्रिया ने मिथुन चक्रवर्ती ने तकरीबन तीन फिल्मों में काम किया. इसके अलावा वो मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती के साथ हेमिल्टन पैलेस में दिखाई दीं.

<script

शांति प्रिया की शादी सिद्धार्थ राय के साथ हुई थी. सिद्धार्थ राय बाजीगर जैसी मूवीज का हिस्सा रहे हैं. दोनों के दो बच्चे भी हैं. साल 2002 में सिद्धार्थ राय हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए.

/blockquote>

शांति प्रिया बीते 28 सालों से पर्दे से दूर थीं. कुछ ही समय पहले वो धारावी बैंक नाम की वेब सीरीज में नजर आई हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *