कभी जानकी बनी तो कभी एक्शन क्वीन जस्सी, फिर भी दगा देगी तकदीर- इस एक्ट्रेस ने 2023 में बनाई फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक

कभी जानकी बनी तो कभी एक्शन क्वीन जस्सी, फिर भी दगा देगी तकदीर- इस एक्ट्रेस ने 2023 में बनाई फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक

2023 में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बैक टू बैक तीन फिल्में फ्लॉप

खास बातें

  • बॉलीवुड की है मशहूर एक्ट्रेस
  • 2023 में तीन फिल्में आईं और तीनों ही फ्लॉप
  • हर फिल्म में किए कुछ हटकर किरदार

नई दिल्ली:

साल 2023 में एक नहीं, दो नहीं बल्कि बैक टू बैक तीन फिल्में फ्लॉप देने के बाद यह एक्ट्रेस फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक बना चुकी है. दिलचस्प यह है कि ये फिल्में मशहूर कलाकारों और निर्देशकों के साथ थीं. इनमें साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म की रीमेक भी थी. एक फिल्म 400 करोड़ बजट वाली तो इन तीन फिल्मों में से एक का बजट लगभग 150 करोड़ रुपये था. फिर भी इस एक्ट्रेस से कामयाबी दूर ही रही और एक्शन से लेकर मायथोलॉजिकल और कॉमेडी फिल्मों तक में हाथ आजमाने के बाद बॉक्स ऑफिस पर इस एक्ट्रेस की तकदीर लगातार धोखा दे रही है.

कृति सेनन के लिए खराब रहा था 2022 | Kriti Sanon Flop Movies in 2022

यह भी पढ़ें

हम यहां बात कर रहे हैं मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली बॉलीवुड हीरोइन कृति सेनन की. कृति सेनन के लिए 2022 और 2023 दोनों ही साल काफी खराब रहे हैं. 2022 में कृति सेनन की बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी तो वहीं भेड़िया ने एवरेज परफॉर्मेंस दी थी. इस तरह साल 2022 उनके लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा था. बड़े सितारों के साथ भी उनकी तकदीर नहीं चमकी.

कृति सेनन की 2022 में बैक टू बैक तीन फ्लॉप | Kriti Sanon Back to Back 3 Flop Movies in 2023

लेकिन साल 2023 कृति सेनन अपने लिए बड़ा मान रही होंगी क्योंकि इस साल उनके पास बैक टू बैक तीन ऐसी फिल्में थीं, जिनमें हिट होने वाला पूरा मसाला था. कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी की रीमेक थी. प्रभास के साथ आदिपुरुष बड़े बजट की फिल्म थी और मायथोलॉजिकल थी. फिर प्रभास जैसा सुपरस्टार भी था. फिर बात करें  गणपत की तो इसमें वह एक ऐसी फिल्म में आईं जिस तरह के जॉनर में बॉलीवुड ने बहुत कुछ खंगाला नहीं है. लेकिन कमजोर कहानी, खराब डायरेक्शन और औसत एक्टिंग की वजह से फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहीं.

कृति सेनन की फिल्मों का बजट और कलेक्शन | Kriti Sanon Movies Budget and Collection

कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन की शहजादा को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म का बजट लगभग 65 करोड़ रुपये था जबकि इसने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 49 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन. इसके बाद रिलीज हुई आदिपुरुष. वीएफएक्स पर आधारित प्रभास की इस फिल्म का बजट लगभग 400 करोड़ रुपये था और इसने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर लगभग 395 करोड़ रुपये का ही ग्रॉस कलेक्शन किया. अगर हालिया रिलीज गणपत की बात करें तो फिल्म को लगभग 150 करोड़ रुपये के बजट से बनाया गया है. लेकिन टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन की यह फिल्म अभी तक सिर्फ 11 करोड़ रुपये ही कमा सकी. इस तरह गणपत के साथ कृति ने 2023 में फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक कर ली है. 

कृति सेनन की अपकमिंग फिल्में| Kriti Sanon Upcoming Movies

कृति सेनन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इसमें द क्रू और दो पत्ती शामिल है. इसके अलावा वह एक रोमांटिक कॉमेडी भी कर रही हैं. लेकिन कभी बरेली की बर्फी और लुका छिपी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं कृति सेनन को अपनी फिल्मों को लेकर चॉयस पर एक बार नजर जरूर दौड़ानी चाहिए. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *