कनाडा के पीएम के प्लेन में तकनीकी खराबी, फिलहाल भारत में रुकेंगे जस्टिन ट्रूडो

Trudeau

creative common

हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने कहा कि कनाडाई प्रतिनिधिमंडल तब तक भारत में रहेगा जब तक कि जमीन पर इंजीनियरिंग टीम समस्या को ठीक नहीं कर लेती।

कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गयी है। जिसकी वजह से उन्हें दिल्ली में ही रुकना पड़ा। दरअसल, रविवार को G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के बाद वापस लौटते समय कनाडा के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो के विमान में तकनीकी खराबी आ गई। हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने कहा कि कनाडाई प्रतिनिधिमंडल तब तक भारत में रहेगा जब तक कि जमीन पर इंजीनियरिंग टीम समस्या को ठीक नहीं कर लेती।

इससे पहले जी20 शिखर सम्मेलन से इतर एक बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से कनाडा में चरमपंथी तत्वों द्वारा की जा रही। भारत विरोधी गतिविधियों के बारे में अपनी गहरी चिंता व्यक्त की। उन्होंने (प्रधानमंत्री मोदी) कनाडा में चरमपंथी तत्वों की जारी भारत विरोधी गतिविधियों के बारे में हमारी कड़ी चिंताओं से अवगत कराया। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा कि वे अलगाववाद को बढ़ावा दे रहे हैं और भारतीय राजनयिकों के खिलाफ हिंसा भड़का रहे हैं। राजनयिक परिसरों को नुकसान पहुंचा रहे हैं और कनाडा में भारतीय समुदाय और उनके पूजा स्थलों को धमकी दे रहे हैं।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *