औरैया में रिटायर्ड शिक्षक के घर से लाखों की चोरी: दिबियापुर में रहता है पूरा परिवार, गांव के घर में लगा था ताला, जेवरात और नकदी ले गए

औरैया18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
रिटायर्ड शिक्षक के घर पर चोरी की सूचना पर लोगों की भीड़ इकट्‌ठी हो गई। - Dainik Bhaskar

रिटायर्ड शिक्षक के घर पर चोरी की सूचना पर लोगों की भीड़ इकट्‌ठी हो गई।

दिबियापुर थाना क्षेत्र के नौगवां गांव निवासी रिटायर्ड शिक्षक के सूने मकान में बीती रात चोरों ने धावा बोलकर लगभग पन्द्रह लाख रुपए से अधिक के जेवर और नकदी चोरी कर लिए। शिक्षक परिवार सहित दिबियापुर में रह रहे हैं। सुबह सूचना पर गांव पहुंचे तो देखा घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की।

मानस इन्टर कॉलेज कंचौसी के रिटायर्ड प्रवक्ता नरेश चंद्र दुबे परिवार सहित दिबियापुर में रह रहे थे। गांव के मकान में ताला लगा था। बीती रात चोरों ने मकान सूना देख ताला तोड़कर अंदर घुस गए और अलमारी तोड़कर करीब 15 लाख के जेवर व नकदी पार कर दी। रात में चोर घटना को अंजाम देते रहे और लोगों को जानकारी नहीं हो सकी।

सुबह ताला टूटा देख लोगों ने जानकारी दी, जिस पर शिक्षक गांव आए। बताया कि चोर दो जोड़ी पायल, कमर पेटी, 14अंगूठी, चार जंजीर, 3 मंगल सूत्र, एक गले का हार, 3 जोड़ी झुमकी, ब्रज बाला पेटी, 85 चांदी के सिक्के और 40 हजार नगद रुपए पार कर ले गए हैं।

रिटायर्ड शिक्षक के घर पर चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की।

रिटायर्ड शिक्षक के घर पर चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की।

गांव में शिक्षामित्र है बहू
पीड़ित की पुत्रवधू नोगवां गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र के पद पर तैनात हैं। उन्होंने चोरी की सूचना कंचौसी चौकी और दिबियापुर थाना पुलिस को दी। मौके पर थानाध्यक्ष राम सहाय पटेल और चौकी प्रभारी कन्चौसी पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी की। वहीं चौकी इंचार्ज ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया छानबीन कर जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *