ओवैसी के करीबी AIMIM नेता की हत्या में सनसनीखेज खुलासा, मुखिया की साजिश बेनकाब

हाइलाइट्स

चौराव पंचायत के मुखिया ने साजिश के तहत करायी एआइएमआइएम के प्रदेश सचिव की हत्या
जेल से रिमांड पर लिये गये मुख्य आरोपी फहीम उर्फ सद्दाम ने किया पुलिस के समक्ष कई खुलासा
बीते 12 फरवरी को नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा पुल के समीप अपराधियों ने गोली मारकर की थी हत्या
एसपी ने कहा, मुख्य आरोपी के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर फरार मुखिया पर कार्रवाई हुई तेज

रिपोर्ट- गोविंद कुमार

गोपालगंज. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के प्रदेश सचिव अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की गोली मारकर हुई हत्या में पुलिस के समक्ष रिमांड पर लिये गये अभियुक्त ने सनसनीखेज खुलासा किया है. अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया को उनके प्रतिद्वंदी पंचायत के वर्तमान मुखिया प्रवेज आलम उर्फ छोटे मुखिया पर साजिश के तहत हत्या कराने का आरोप है.

पुलिस ने रविवार को इसका खुलासा जेल से रिमांड पर लिये गये मुख्य नामजद आरोपी फहीम उर्फ सद्दाम के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर किया है. फिलहाल चौराव पंचायत के मुखिया प्रवेज आलम उर्फ छोटे मुखिया फरार है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने हत्याकांड का खुलासा होने का दावा करते हुए कहा कि मुखिया प्रवेज आलम उर्फ छोटे, इसका भाई महताब आलम उर्फ लाल बाबू, और आरिफ उर्फ सोना फरार है.

STF-STF लगातार कर रही छापेमारी

एसटीएफ और पुलिस की एसआइटी लगातार छापेमारी कर रही है. कोअर् से कुर्की के लिए भी आदेश लेकर कार्रवाई चल रही है. एसपी ने कहा कि फहीम उर्फ सद्दाम को जेल से रिमांड पर लेकर पूछताछ की गयी, जिसमें उसने साजिश के तहत हत्या किये जाने की बात स्वीकार किया है. उसने घटना में प्राथमिकी अभियुक्तों की संलिप्तता स्वीकार की है.

4 अभियुक्तों को भेजा जेल

बता दें कि अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की हत्या के मामले में नगर थाने की पुलिस और एसआइटी ने अबतक चार नामजद अभियुक्तों को जेल भेजा है. इनमें नगर थाना क्षेत्र के तकिया याकूब गांव के रहनेवाले फिरोज आलम, मोहम्मद अद्द और मोहम्मद शकुर शामिल है, जबकि तकिया याकूब गांव के फहीम उर्फ सद्दाम ने न्यायालय में सरेंडर किया है.

बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा में बीते 12 फरवरी की शाम बाइक सवार अपराधियों ने एआइएमआइएम के प्रदेश सचिव अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी. तकिया याकूब निवासी मृतक के बेटे अनस सलाम के बयान पर सात नामजद और अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. अभी भी तीन नामजद अभियुक्त और शूटर फरार हैं.

Tags: Bihar News, Gopalganj news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *