एल्विश यादव के लुक्स पर उर्वशी रौतेला ने किया ये कमेंट, क्या है इस रोमांटिक फोटो का सच ?

एल्विश यादव के लुक्स पर उर्वशी रौतेला ने किया ये कमेंट, क्या है इस रोमांटिक फोटो का सच ?

एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला और पॉपुलर यूट्यूबर और अब बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ आने वाले हैं. ये दोनों स्टार्स ‘हम तो दीवाने’ नाम के एक नए म्यूजिक वीडियो में साथ दिखेंगे. एल्विश के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि बॉलीवुड को उनके जैसे और हीरो की जरूरत है. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि बॉलीवुड को एल्विश जैसे लंबे (Tall) हीरो की सख्त जरूरत है.”

यह भी पढ़ें

उन्होंने यह भी कहा कि एल्विश ने इस प्रोजेक्ट पर ‘असल’ में कमाल की परफॉर्मेंस दी है. “यह गाना सही मायने में एक रोमांटिक गाना है..जो सभी कपल्स को ध्यान में रखता है और यह बेशक एक कमाल का पीस है. पूरी शूटिंग के दौरान मेरा ध्यान केवल उसी पर था क्योंकि मेरा मानना है कि जब मेरा हीरो अपना बेस्ट परफॉर्म करता है तो एक ऑनस्क्रीन जोड़ी के तौर पर हम अपना बेस्ट परफॉर्म कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा, ”कृपया हमें अपना प्यार और आशीर्वाद दें।”

गाने की रिलीज से पहले एक पोस्टर शेयर किया गया जिसमें दोनों का लुक रिवील किया गया. पोस्टर में उर्वशी रौतेला एक ब्राइट रेड अनारकली सूट पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलग चेक शर्ट, काली पैंट और लेदर की जैकेट का स्टाइलिश कॉम्बिनेशन पहने हुए एल्विश यादव ज्यादा कैजुअल लग रहे हैं. वह आमतौर पर भी इसी तरह के लुक में नजर आते हैं.

इसकी टैगलाइन इमोशनल लव स्टोरी का इशारा दे रही है. पोस्टर एल्विश और उर्वशी रौतेला के फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी है. क्योंकि फैन्स को वैसे ही लंबे समय से एल्विश से किसी म्यूजिक वीडियो या फिल्म की अनाउंसमेंट की उम्मीद थी. अब वो पोस्टर देखकर काफी खुश हैं और सभी को 14 सितंबर का इंतजार है. 14 सितंबर इसलिए क्योंकि इसी दिन ये म्यूजिक वीडियो प्ले डीएम ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *