एयर इंडिया में बिना परीक्षा नौकरी पाने का बढ़िया मौका, 34000 होगी मंथली सैलरी

AAI Recruitment 2023 Notification: एयर इंडिया में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है. AAI कार्गो लॉजिस्टिक्स एंड अलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड (AAICLAS) ने पूरे भारत में सिक्योरिटी स्क्रीनर (फ्रेशर) के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे AAICLAS की आधिकारिक वेबसाइट aaiclas.aero पर जाकर 8 दिसंबर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं.

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 906 पदों पर बहाली की जाएगी. AAICLAS देशभर में तीन साल की निश्चित अवधि के आधार पर सिक्योरिटी स्क्रीनर (फ्रेशर) के पदों पर भर्तियां करेगी. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी (AAI Job Bharti) पाने की तैयारी में हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

भरे जाने वाले पदों की संख्या
इस भर्ती अभियान के जरिए 906 सिक्योरिटी स्क्रीनर (फ्रेशर) के रिक्ति पदों पर बहाली होनी है. जो भी इन पदों पर आवेदन करने का मन बनाएं हैं, वे नीचे दिए गए नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ें.

AAICLAS में फॉर्म भरने के लिए आयु सीमा
उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उनकी अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए. इससे अधिक होने पर फॉर्म नहीं भर सकते हैं.

आवेदन करने के लिए देना होगा शुल्क
सामान्य/ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹750 है, जबकि महिलाओं, एससी/एसटी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 100 रुपये का भुगतान करना होगा.

फॉर्म भरने के लिए क्या है योग्यता
किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय / संस्थान से ग्रेजुएशन में सामान्य उम्मीदवारों के लिए 60% अंक और एससी / एसटी के लिए 55% अंक होने चाहिए.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
AAICLAS Recruitment 2023 अप्लाई लिंक
AAICLAS Recruitment 2023 नोटिफिकेशन

AAICLAS के लिए ऐसे करें आवेदन
AAICLAS की आधिकारिक वेबसाइट aaiclas.aero पर जाएं.
होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें.
इसके बाद करियर टैब पर क्लिक करें.
रजिस्टर करें और आवेदन करने के लिए आगे बढ़ाएं
फॉर्म भरें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें.
भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें.

Tags: Air india, Central Govt Jobs, Government jobs, Govt Jobs, Jobs, Jobs in india, Jobs news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *