एटीएम बदलकर लोगों के साथ करते थे धोखाधड़ी, 41 एटीएम सहित चार लोग गिरफ्तार | Cheating with people by changing ATMs four people | Patrika News

मंगलवार को थाना हाईवे पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने ऐसे चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो भोले भाले लोगों से एटीएम बदलकर ठगी किया करते थे।

यह भी पढ़ें

डीएम ईशा दुहन ने दी चेतावनी- “माहौल खराब करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कानूनी कार्रवाई”

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम और सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्रवाई के चलते चारों आरोपियों को धर दबोचा गया। पूछताछ में आरोपियों ने कई घटनाओं को कबूला है। सीओ रिफाइनरी हर्षिता सिंह से पकड़े गए आरोपियों के बारे में जानकारी की तो उन्होंने बताया कि यह लोग एटीएम बदलकर लोगों से ठगी किया करते थे। एटीएम बदलकर लोगों के साथ ठगी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। अन्य सदस्यों की जानकारी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इन लोगों से 41 एटीएम बरामद किए गए हैं। बरामद एटीएम अलग-अलग बैंकों के हैं। यह लोग एटीएम में आए लोगों से चिकनी चुपड़ी बातें कर उन्हें अपने जाल में फंसा कर एटीएम पिन चुरा लेते थे। इनके पास जो एटीएम होता था वह एटीएम से पैसे निकालने आए व्यक्ति को यह दे देते थे और उसका एटीएम ख़ुद ले लेते थे। हर्षिता ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी हरियाणा के नूह के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि एक गाड़ी और एक लोहे की चाबी इन शातिर लोगों से बरामद की है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.