एक और सीमा हैदर! पोलैंड की पोलक बनेगी हजारीबाग की बहू, इंस्टा पर हुआ था प्यार

रुपांशु चौधरी/हजारीबाग. कहा जाता है कि प्रेम सीमाओं को नहीं मानता है. एक ऐसे ही प्रेम कहानी है पोलैंड के बारबरा पोलक और हजारीबाग के खुटरा गांव के शादाब के बीच की. एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने के लिए पोलैंड से हजारीबाग के खुटरा गांव आयी बरबरा पोलाक और शादाब कल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इसको लेकर दोनो ने हजारीबाग निबंधन कार्यालय में अगस्त माह में ही आवेदन किया था.

इस संबंध में जानकारी देते हुए दोनों के वकील कुमारी ममता ने बताया कि ये राज्य की पहली ऐसी है शादी है. जहां दो देशों के प्रेमी शादी के बंधन में बंध रहे है. इस कारण शादी में कुछ ज्यादा दिक्कते आई है, लेकिन दोनों प्रेमी शुरू से लेकर अंत तक साथ मिलकर सारी दिक्कतों से लड़े. शनिवार के दिन निबंधन कार्यालय में दोनों ने रजिस्ट्रेशन कराया है. सोमवार के दिन पोलक और शादाब दोनों एक दूसरे के हो जाएंगे.

इंस्टाग्राम से हुआ था प्यार
शादाब ने बताया कि हम दोनों की प्रेम कहानी भी बहुत मजेदार रही है. शादाब बॉलीवुड में संघर्ष कर रहे है साथ ही इंस्टाग्राम पर रील बना के साझा भी करते है. इसी इंस्टाग्राम पर रील के माध्यम से 4 साल पहले दोनों एक दूसरे के करीब आ गए है. 2021 में पोलक शादाब के पास भारत घूमने आए गई. जिसके बाद दोनों मुंबई और दिल्ली साथ में घूमें और पोलक वापस पोलैंड चली गई. शादाब आगे बताते है कि अप्रैल 2023 में हम दोनों ने निर्णय लिया कि अब हम दोनों को शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए. जिस वजह से पोलक  मई में वापस भारत आ गई. हम दोनों ने साथ में झारखंड, बंगाल और बिहार भी घूमा. अब सोमवार को हम दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जिस कारण हम दोनों काफी खुश है.

वापस पोलैंड जाने का है इरादा
शादाब आगे बताते है कि पोलक उन्हें पोलैंड लेकर जाना चाहती है. इस कारण शादी के बाद ये जोड़ा वापस पोलैंड चला जाएगा. हमलोग बीच बीच में भारत आते रहेंगे और हजारीबाग आते रहेंगे.

Tags: Hazaribagh news, Jharkhand New, Local18, Love Story

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *