एक्सीडेंट में घायल रिटायर्ड प्रधानाध्यापक की मौत: झांसी में 8 दिन पहले दूध लेने पैदल जा रहे थे, पीछे से बाइक ने मारी थी टक्कर

झांसी17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक ओमप्रकाश थापक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

मृतक ओमप्रकाश थापक की फाइल फोटो।

झांसी में सड़क हादसे में घायल हुए रिटायर्ड प्रधानाध्यापक की इलाज के दौरान मौत हो गई। 8 दिन पहले वह घर से पैदल दूध लेने जा रहे थे। पीछे से तेज रफ्तार में आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दी थी। उनके सिर में चोट आई थी। इसके बाद उनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया था। जहां इलाज के दौरान उनकी आज मौत हो गई।

मृतक का नाम ओमप्रकाश थापक (75) पुत्र मूलचंद थापक था। वह मऊरानीपुर के पुरानी बैलाई के रहने वाले थे। उनके बेटे देवेंद्र वासुदेव ने बताया कि पिता ओमप्रकाश बुढ़िया गांव स्थित जूनियर हाईस्कूल से 2011 में प्रधानाध्यापक पद से रिटायर हुए थे। एक सितंबर को पिता दूध लेने के लिए पैदल जा रहे थे। तभी पीछे से तेज गति में आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दी थी। सिर में चोट होने के कारण पिता गंभीर घायल हो गए थे।

ओमप्रकाश की मौत के बाद परिजन रोते बिलखते हुए मेडिकल कॉलेज पहुंच गए।

ओमप्रकाश की मौत के बाद परिजन रोते बिलखते हुए मेडिकल कॉलेज पहुंच गए।

इलाज के दौरान दम तोड़ा

हादसे के बाद ओमप्रकाश को मऊरानीपुर सीएचसी ले जाया गया। वहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इलाज के दौरान ओमप्रकाश ने आज दम तोड़ दिया। मौत के बाद परिजन रोते बिलखते हुए मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। ओमप्रकाश के दो बेटे हर्ष और देवेंद्र व तीन बेटियां है। पांचों की शादी हो चुकी है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *