एक्ट्रेस महालक्ष्मी से शादी कर चर्चा में आए थे फिल्म प्रॉड्यूसर चंद्रशेखरन, अब करोड़ों की धोखाधड़ी में गिरफ्तार

Film Producer Ravinder Chandrasekaran Arrested: एक्ट्रेस महालक्ष्मी से शादी कर चर्चा में आए फिल्म प्रोड्यूसर रविंदर चन्द्रशेखरन को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि चंद्रशेखरन ने कारोबारी से 15.83 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है।

केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) की एंट्रस्टमेंट डॉक्यूमेंट फ्रॉड (EDF) विंग-I ने कारोबारी से 15.83 रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में फिल्म निर्माता को गिरफ्तार किया। बता दें कि रविंदर चन्द्रशेखरन लिब्रा प्रोडक्शंस के बैनर तले अपने काम के लिए जाने जाते हैं। कुछ समय पहले महालक्ष्मी से शादी के बाद वे चर्चा में आए थे।

फिल्म प्रोड्यूसर ने कारोबारी को दिया था ये ऑफर

द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म प्रोड्यूसर चंद्रशेखरन ने चेन्नई के रहने वाले बालाजी को ठोस कचरे से बिजली बनाने वाले एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का ऑफर दिया। उन्होंने कहा कि इससे करोड़ों का लाभ होगा। आरोप है कि फिल्म प्रोड्यूसर ने इसके लिए फर्जी कागजात तैयार कराए थे।

कहा जा रहा है कि रविंदर चंद्रशेखरन ने बालाजी को आश्वस्त किया था कि अगर उन्होंने इन्वेस्टमेंट बढ़ाया तो वो खुद भी इसमें पार्टनर के रूप में शामिल होंगे। 17 सितंबर, 2020 को एक इन्वेस्टमेंट करार हुआ। बालाजी ने रविंदर को 15.83 करोड़ रुपये का चेक सौंपा। रिपोर्टों के अनुसार, चंद्रशेखरन अपने वादों को पूरा करने में विफल रहे और पूरी राशि हड़प ली।

– विज्ञापन –

ठगी के बाद बालाजी ने शुरू की कानूनी कार्रवाई

ठगी के बाद बालाजी ने रविंदर चंद्रशेखरन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। उन्होंने चेन्नई सेंट्रल क्राइम ब्रांच में औपचारिक रूप से एक शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर गहन जांच शुरू कर दी। वित्तीय अनियमितताओं और रुपये की कथित धोखाधड़ी की जांच की गई। अब फिल्म प्रोड्यूसर को गिरफ्तार किया गया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *