उर्स की तैयारियों का पुलिस कमिश्नर ने निरीक्षण किया: बोले…ट्रैफिक को लेकर रूट डायवर्जन और सुरक्षा में नहीं होनी चाहिए कोई चूक, जाजमऊ में होगा कार्यक्रम

कानपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
आयोजन स्थल पर निरीक्षण करते कानपुर पुलिस कमिश्नर डॉ. आरके स्वर्णकार। - Dainik Bhaskar

आयोजन स्थल पर निरीक्षण करते कानपुर पुलिस कमिश्नर डॉ. आरके स्वर्णकार।

कानपुर के जाजमऊ में होने वाले विशाल उर्स महोत्सव की तैयारियों का सोमवार रात को पुलिस कमिश्नर ने जायजा लिया। उन्होंने पुलिस अफसरों से ट्रैफिक व्यवस्था और सुरक्षा को और पुख्ता करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही आयोजकों से अपील करते हुए कहा कि लॉ एंड ऑर्डर को देखते हुए शांति पूर्वक आयोजन होना चाहिए। उल्लंघन करने वालों पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

आयोजकों के साथ निरीक्षण करते कानपुर पुलिस कमिश्नर।

आयोजकों के साथ निरीक्षण करते कानपुर पुलिस कमिश्नर।

ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा, चौतरफा रहेगी कड़ी सुरक्षा

जाजमऊ में हर बार की तरह इस बार भी 14 सितंबर को जाजमऊ में भव्य उर्स महोत्सव के आयोजन की तैयारियां चल रही हैं। पुलिस कमिश्नर डॉ. आरके स्वर्णकार ने बताया कि कुड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। पुलिस फोर्स के साथ ही घुड़सवार पुलिस भी लगाई जाएगी। इसके साथ ही सीसीटीवी और ड्रोन से भी निगरानी की जाएगी।

इसके साथ ही कई रूटों पर ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है। इससे कि यातायात बाधित नहीं हो और आम आदमी को किसी भी तरह की समस्या न हो। पुलिस कमिश्नर ने आयोजक समिति से भी नियमों का ध्यान में रखते हुए आयोजन की सलाह दी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *