उन्नाव में ट्रेन के आगे कूदा युवक, मौत: नहीं हो सकी शिनाख्त, मौके से शराब की खाली बोतल बरामद

उन्नाव20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीती रात कानपुर से लखनऊ की ओर जा रही एक एक्सप्रेस ट्रेन के आगे एक युवक ने छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी गंगाघाट कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को उन्नाव मोर्चरी में रखवाया है।

देर रात लखनऊ कानपुर रेल रूट के डाउन लाइन से ओखा गुहावटी कानपुर की ओर जा रही थी। इस दौरान गंगाघाट रेलवे क्रासिंग के पास एक अज्ञात 35 वर्षीय युवक ने उसके आगे छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। यह देख ट्रेन के लोको पायलट ने ट्रेन रोकी और स्टेशन मास्टर को सूचना दी। जिस पर एसएस ने गंगाघाट कोतवाली पुलिस को मेमो भिजवाया।

पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लिया। मौके से एक शराब की खाली शीशी और पान मसाला भी पुलिस ने बरामद किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आस पास के लोगों को बुलाकर उसकी पहचान करने का प्रयास किया। शिनाख्त न होने पर पुुलिस ने शव को उन्नाव मोर्चरी में रखवाया है।

वहीं प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो युवक ने जानबूझकर ट्रेन के आगे छलांग लगाई है। युवक नशे में धुत था जिस कारण वह ट्रेन के आगे खड़ा हो गया और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उसने अपनी जान दे दी। गंगाघाट कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को उन्नाव मोर्चरी में रखवा दिया।

उसके बाद उसकी फोटो को आसपास सब्जी बेचने वाले दुकानदारों और रिक्शा कंपनी में लोगों को पहचान के लिए फोटो दिखाई है, कोई भी उसे पहचान नहीं सका है। पुलिस सोशल मीडिया का सहारा लेकर पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *