इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आदर्श को बनाया था स्टार…मात्र इतनी थी पहली कमाई

सत्यम कुमार/भागलपुर : भागलपुर में एक से एक कलाकार है जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. इतना ही नहीं भारत के सभी पॉपुलर शो में अपनी कला का प्रदर्शन कर चुके हैं. इनका नाम है आदर्श आनंद. बेहद साधारण परिवार से आने वाले आदर्श दिन रात की मेहनत से यह मुकाम पाया है. उन्होंने ने बताया पहले सोशल मीडिया को जानते तक नहीं थे. पर आज कई मिलियन फ्रेंड फॉलोइंग है. वो कलर्स चैनल के हुनरबाज में भी अपनी एक्टिंग से सभी को चौका चुके हैं.

उन्होंने बताया कि पहला वीडियो ऋतिक रोशन सर की मिमिक्री से ही वायरल हुआ था. ये 2011 की बात है. जो उनके दोस्त के यूट्यूब चैनल में खूब चला. वीडियो को उस समय 4 से 5 लाख हिट मिले थे. यूटयूब से पहली कमाई 8 हजार हुई थी. वह भागलपुर के हनुमान नगर में मलिन बस्ती में रहकर आज राज्य सहित देश में नाम कमा रहें हैं. अभी उनकी भोजपुरी सॉन्ग रिलीज हुआ है.

यह भी पढ़ें : सर्दियों में कितना पानी पीना आवश्यक? कम पानी पीने के क्या हैं नुकसान, यहां लें पूरी जानकारी

शुरू लोगों ने बनाया काफी मजाक

भागलपुर जहां की सिल्क की ख्याती विदेशों तक में हैं. यही नहीं यहां के कई कलाकार अपने नाम को विश्वपटल पर अंकित किए हुए हैं. भागलपुर के रहने वाले आदर्श आनन्द साधारण एक मिडिल फैमिली से विलोंग करते हैं. उसने अपनी शुरुआत यूटयूब से की थी. उस दौरान काफी स्ट्रगल भरा जीवन रहा. आदर्श ने बताया कि मैं जब उस पर रील बनाता तो लोग हंसते थे. काफी लोगों ने मजाक भी बनाया. लेकिन मैं कभी इससे डरकर पीछे नहीं हटा.

मैं किसी भी रोल को करने में पीछे नहीं हटता था. सबसे बड़ी बात जब आप एक कलाकार हैं, तो आपके अंदर जो भी हुनर है वो दुनिया के सामने जरूर लाइये. मैं लड़की का भी रोल किया करता था. धीरे-धीरे दर्शक मुझे पसंद करने लगे. उसने बताया कि धीरे-धीरे मैं सोशल साइट्स के अन्य प्लेटफार्म पर भी वीडियो बनाने लगा. जिससे मुझे एक अच्छी पहचान मिली. उसने बताया कि इसके लिए मैं सभी दर्शकों का भी आभारी हूं.


हाल में एक गाना भी हुआ रिलीज

आदर्श ने हाल ही में एक गाना रिलीज किया है. नाम है पियर पियर… उन्होंने बताया कि भोजपुरी में जिस तरह से अश्लीलता फैली है, इसको खत्म करना है. यह जो गाना लॉन्च हुआ वह अश्लील नहीं है. बिहार में भोजपुरी बहुत प्यारी भाषा है. हर क्षेत्र में भोजपुरी भाषी के लोग हैं.

भोजपुरी अश्लील मुक्त हो इसके लिए लोगों की भी आगे आना होगा. कुछ ऐसे लोग है जो चंद दर्शकों के लिए गलत गाना गाते हैं. पियर पियर गाने में आदर्श आनंद के साथ भागलपुर की निशु दुबे ने काम किया है. वहीं आदर्श के टीम के कई युवा शामिल है. पियर पियर गाने को भागलपुर में रह रहे सोनू निगम ने गाया है.

बहुत जल्द वेब सीरीज है आने वाला

आदर्श ने बताया कि जल्द मेरी वेब सीरीज भी आने वाली है. जिसपर वो काम कर रहे हैं. इसके साथ ही कई प्रोजेक्ट पर वो काम कर रहे हैं. आदर्श आनंद ने कॉमेडी और एक्टिंग की दुनिया में सोशल साइट्स के माध्यम से अपनी अलग पहचान बनाई है. हनुमान नगर में मलिन बस्ती में रहकर वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डालने से उनके कई फॉलोवर हुए. आदर्श आनंद को देखने वाले लाखों दर्शक हैं. उन्होंने कई टीवी रियलिटी शो में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई है.

अभी सोशल मीडिया पर इतने हैं फैन

आदर्श आनंद के चाहने वालों की कमी नहीं है. फेसबुक पर उनके 38 लाख यानी 3.8 मिलियन, यूट्यूब पर 19 लाख यानी 1.9 मिलियन और इंस्टा पर 22 लाख यानी 2.2 मिलियन फैन फॉलविंग है. इनके व्यूज भी काफी जाते हैं. कुल मिलाकर 79 लाख़ फैन इनके सोशल मीडिया पर है.

Tags: Bhagalpur news, Bihar News, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *