इस मॉडल को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर ईशान किशन, पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी के बाद हुआ खुलासा !

इंडिया वर्सेज पाकिस्तान, एशिया कप मैच की पहली पारी भारत ने 48.5 ओवर में 266 रन बनाकर पूरी की है. विकेट कीपर और बल्लेबाज ईशान किशन ने 81 बॉल में 82 रन बनाकर शानदार पारी खेली है. ईशान की पारी की तारीफ देशभर में तो हो ही रही है. सोशल मीडिया पर भी उनका नाम ट्रेंड कर रहा है. इस बीच उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड ने भी मौके पर चौका मारते हुए एक स्टोरी शेयर की. इस स्टोरी की वजह से लोग उनकी डेटिंग की खबरों पर कन्फर्म की स्टैंप लगाने लगे हैं.

अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की. इसमें उनके लिविंग रूम का टीवी नजर आ रहा है. टीवी पर मैच चल रहा है और स्क्रीन पर हैं इशान किशन. ये तस्वीर शेयर करते हुए अदिति ने लिखा, ड्रीम इनिंग, यू डिजर्व एवरी बिट ऑफ इट एंड मोर. इसके साथ अदिति ने दिल आइकन बनाए. यहां देखें अदिति हुंडिया की स्टोरी.

dk0prmd8

ईशान की ये तस्वीर अदिति ने शेयर की

कौन हैं अदिति ?

अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं. पिछले कुछ दिनों से इनका नाम क्रिकेटर ईशान के साथ जोड़ा जा रहा है. अदिति ने भारत-बांग्लादेश मैच और कई दूसरे मैचों के दौरान ईशान और उनकी टीम को सपोर्ट किया है. ईशान और अदिति को कई बार एक साथ देखा गया है. दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी काफी समय से चल रही हैं. हालांकि अदिति और ईशान में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफीशियली कन्फर्म नहीं किया है.

पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में ईशान के अलावा हार्दिक पंड्या ने 90 गेंदों में 87 रनों की बेहतरीन पारी खेली. विराट कोहली ने 7 बॉल में 4 रन बनाए, जबकि शुभमन गिल ने 32 बॉल में 10 रन बनाए. भारत और पाकिस्तान के बीच चार साल में यह पहला वनडे है. आखिरी बार दोनों पड़ोसियों ने 50 ओवर के फॉर्मैट में इंग्लैंड में 2019 वनडे वर्ल्ड कप में खेला था.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *