आ गया जवान का फाइनल कलेक्शन, ये है शाहरुख खान की फिल्म की असली कमाई, किंग खान ने रच डाला इतिहास

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर जवान वाकई एक त्योहार है. इस फिल्म के रिलीज होते ही इसका जश्न मनाया गया. किंग खान के फैन्स ने थिएटर्स के बाहर जहां उनके बड़े-बड़े पोस्टर्स और कटआउट पर दूध चढ़ाया, फूल-मालाएं पहनाई, वहीं कुछ एसआरके फैन्स सिमेमाघर के अंदर झूमते और पैसो की बारिश करते नजर आएं. दूसरे शब्दों में कहे तो शाहरुख की जवान की रिलीज ने फैन्स को एकदम क्रेजी कर दिया. और जिसका सीधा असर दूनिया भर के बॉक्स ऑफिर पर साफ नजर आया है. 

जवान ने अपने ओपनिंग डे कलेक्शन के साथ इतिहास रच दिया है. जी हां, जहां किंग खान का जादू दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ हैं, वहीं जवान ने वर्ल्डवाईड 129.6 करोड़ की कमाई के साथ ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिर से बवाल मचा दिया है. शाहरुख खान यकीनन न सिर्फ बॉलीवुड पर राज करते हैं, बल्कि अब बॉक्स ऑफिस पर भी राज कर रहे हैं. वैसे जवान ने पहले ही अपनी जबरदस्त एडवांस बुकिंग के साथ कलेक्शन रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा लिया था और जिसके बाद उम्मीद थी कि फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन भी नए रिकॉर्ड्स बनाएगा. 

हुआ भी बिल्कुल ऐसा ही, जवान सभी की उम्मीदों से कही आगे निकल गया. एसआरके स्टारर ने 129.6 करोड़ की भारी कमाई करके ग्लबोल बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार जीत दर्ज की है, जो किसी भी भारतीय फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. ‘जवान’ एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है. यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज हो चुकी है.
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *