आहट से डरे प्रेमी ने प्रेमिका का हाथ से दबा दिया मुंह, दम घुटा और हो गई मौत

हाइलाइट्स

प्रतापगढ़ जिले में सामने आई हैरान कर देने वाली घटना
पांच दिन पहले सुनसान इलाके में मिली थी महिला की लाश
सालमगढ़ थाना पुलिस ने महिला के प्रेमी को किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़. राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य प्रतापगढ़ जिले के सालमगढ़ थाना इलाके में पांच दिन पहले मिले महिला के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. महिला की मौत दम घुटने से हुई थी. मौत का शिकार हुई महिला खेत में अपने प्रेमी के साथ थी. उस दौरान आहट होने जाने पर पर प्रेमी डर गया और उसने हाथ से प्रेमिका का मुंह दबा दिया. काफी देर तक मुंह दबा रहने के कारण दम घुटने से महिला की मौत हो गई. इससे प्रेमी घबरा गया और वहां से फरार हो गया.

प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि बीते 5 सितंबर को सालमगढ़ थाना इलाके में दलोट निनोर मार्ग पर एक खेत में एक अज्ञात महिला का संदिग्ध हालत में शव मिला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू की. इसके लिए पुलिस ने इलाके में लगे लगभग 150 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले और महिला के बारे में जानकारी एकत्रित की. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि महिला ने किन्हीं दो लड़कों से मोबाइल लेकर अपने प्रेमी करण को बुलाया था.

महिला का प्रेमी है पकड़ा गया आरोपी
उसके बाद पुलिस ने करण को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान जो कहानी सामने आई वह चौंकाने वाली थी. दरअसल पकड़ा गया युवक करण महिला का प्रेमी है. करण ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका का फोन आने के बाद वह उसके पास आया. वहां से दोनों सुनसान जगह पर गए और संबंध बनाए. इस दौरान वहां कोई आवाज आई. इससे वे डर गए.

प्रेमिका की मौत से घबराकर भाग छूटा प्रेमी करण
करण ने मारे डर के प्रेमिका के मुंह को हाथ से दबा दिया. इससे दम घुटने के कारण महिला की मौत हो गई. प्रेमिका की मौत से घबराया करण उसकी लाश को वहीं पर छोड़कर फरार हो गया. महिला की मौत का सच सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी करण को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस को अभी एफएसएल रिपोर्ट व पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है. उसके बाद इस मामले में कई और अन्य खुलासे से भी हो सकते हैं. इस पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी भागचंद मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई है. वह टीम केस की विभिन्न एंगल से जांच कर रही है.

Tags: Crime News, Love Story, Murder case, Pratapgarh news, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *