आजमगढ़ में युवक ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर: शराब के ठेके के पास घटी घटना, SP सिटी बोले मजिस्ट्रेटी बयान के आधार पर होगी कार्रवाई

आजमगढ़12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ में युवक ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर, जिला अस्पताल के बाहर रोते परिजन। - Dainik Bhaskar

आजमगढ़ में युवक ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर, जिला अस्पताल के बाहर रोते परिजन।

आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा स्वयं पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का मामला सामने आया है। इस हादसे में युवक गंभीर रूप से झुलस गया। गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सिधारी थाना क्षेत्र के बेलनाडीह गांव निवासी विमलेश राजभर ( 20) पुत्र दूधनाथ राजभर गुरुवार की रात लगभग नौ बजे अपने दो अन्य साथियों के साथ स्कूटी से परासी ग्राम सभा के लक्ष्मीपुर मौजा पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों का कहना है कि तीनों युवकों ने पास में ही स्थित देशी शराब की दुकान से शराब लेकर पी। शराब पीने के बाद तीनों ठेका से करीब पांच सौ मीटर आगे गए। इस बीच साथ में मौजूद दो अन्य युवक स्कूटी लेकर पुल पार करते हुए मऊ जिले के करहां की ओर भाग गए। दोनों युवकों के जाने के बाद विमलेश ने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। उसे जलते देख आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने शोर मचाया। आवाज सुनकर गांव के लोग भी मौके पर आ गए। ग्राम प्रधान बृजनाथ सिंह ने ग्रामीणों की मदद से आग बुझाने के बाद झुलसे हालत में विमलेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोल्हूखोर लेकर पहुंचे, जहां से हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

SP सिटी बोले मजिस्ट्रेटी बयान के आधार पर होगी कार्रवाई
वहीं इस बारे में जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल का कहना है कि युवक ने स्वयं अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाई है। युवक का मजिस्ट्रेटी बयान हो रहा है। इसके साथ ही अभी इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद इस मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही युवक के मजिस्ट्रेटी बयान भी काफी महत्वपूर्ण है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *