अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन के साथ ये क्या हुआ? भाषण के बीच में बोलने लगी महिला, चलने लगा म्यूजिक

Joe Biden Staff Cut Mic In Middle Of Press Conference: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बाइडेन किसी मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे होते हैं, तभी उनके बयान को बीच में रोक दिया जाता है और प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में ही म्यूजिक चलने लगता है। दरअसल, ये वाक्या उस वक्त हुआ, जब बाइडेन भारत में आयोजित G20 में शामिल होने के बाद वियतनाम दौरे पर पहुंचे।

अमेरिकी राष्ट्रपति वियतनाम में रविवार रात को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वे पत्रकारों से बात करते हुए मुद्दे से भटक जाते हैं और कुछ और बात करने लगते हैं। इस दौरान उनके स्टाफ की ओर से उन्हें इसका एहसास कराने की कोशिश भी की जाती है, लेकिन जब अमेरिकी राष्ट्रपति माजरा नहीं समझ पाते, तो उनके माइक की पावर सप्लाई को उनके संबोधन के बीच में ही काट दिया जाता है और म्यूजिक शुरू कर दिया जाता है।

म्यूजिक बजने के बीच में अमेरिकी राष्ट्रपति की प्रेस सचिव कैरिन जियान पियरे की आवाज सुनाई देती है, जो कहती हैं कि प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म की जाती है, आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

पत्रकार ने बाइडेन से क्या पूछा था?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक पत्रकार ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से एक सवाल पूछा, इसके जवाब में बाइडेन कहते हैं कि उन्होंने स्थिरता को लेकर बातचीत की। तीसरी दुनिया को लेकर बात की। सॉरी… दक्षिणी गोलार्ध में बदलाव हो रहा है, जो हमारे लिए किसी भी तरह के विवाद का हिस्सा नहीं था। बाइडेन ने जो बातें कही, वो पत्रकार के पूछे गए सवाल से बिलकुल ही अलग था।

दरअसल, 80 साल के जो बाइडेन के साथ पहले भी ऐसा हो चुका है। वे कई बार बात करते-करते अपने मुद्दे से भटक जाते हैं। इसके अलावा वे प्लेन से उतरते और चढ़ते वक्त कई बार अपना संतुलन भी खो चुके हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *