अब बनेगा प्रेम के सपनों घर…Dream 11 पर जीते 45 लाख रुपए, दूसरे स्थान पर रहे

ओम प्रकाश निरंजन/कोडरमा : आजकल पूरा देश ऑनलाइन गेम खेल रहा है. इसी तरह ऑनलाइन गेमिंग ऐप Dream 11 में बड़े कैश प्राइज जीतना सभी का ड्रीम होता है. यहां पर लोग टीम वाइज अपने-अपने खिलाड़ी चुनते हैं और खुद की एक टीम बनाते हैं. इसके बाद जिस व्यक्ति के टीम के प्लेयर सबसे ज्यादा प्वाइंट लेकर आते हैं वहीं व्यक्ति Dream 11 पर विजेता बनता है. इसी तरह झारखंड के कोडरमा जिले के एक व्यक्ति ने Dream 11 पर 45 लाख का प्राइज जीता है. आइए जानते हैं पूरी कहानी…

कोडरमा जिले के ग्रामीण इलाके जयनगर प्रखंड के कंद्रापडीह निवासी सोबरन साव के पुत्र प्रेम साव ने Dream 11 ऐप पर बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के मैच में उन्होंने ₹49 प्रति टीम के लिए Dream11 के द्वारा प्रत्येक टीम पर ₹10 डिस्काउंट देने के बाद कुल 195 रुपए लगाया था.

मैच के अंत में फाइनल रिजल्ट आने पर वह पूरी टीम में 1132.5 पॉइंट्स लाकर दूसरे स्थान पर रहे. इसके बाद उन्हें Dream11 के द्वारा कैश प्राइज के रूप में 45 लाख रुपए उनके Dream11 अकाउंट में क्रेडिट किया गया है. जिसमें टैक्स कटौती के उपरांत इस उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

गांव में छोटी सी राशन की दुकान चलाते हैं प्रेम 

प्रेम साव ने बताया कि वह वर्ष 2019 से Dream11 ऐप पर टीम बनाकर रुपए लग रहे हैं अभी तक उन्हें कोई खास लाभ नहीं हुआ था. उन्होंने बताया कि गांव में उनकी छोटी सी राशन की दुकान है. उनके पिता गांव में साइकिल से घूम-घूम कर फेरी का काम करते हैं. वह गरीब किसान परिवार से आते हैं. उन्होंने बताया कि जीते गए राशि में टैक्स कटने के बाद मिलने वाली राशि से वह घर का निर्माण करेंगे.

.

FIRST PUBLISHED : September 11, 2023, 20:25 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *