अब झांसी रेलवे स्टेशन पर भी मिलेगा मसाज का मजा, जल्द शुरू होगा पार्लर 

शाश्वत सिंह/झांसी: झांसी रेलवे स्टेशन पर जल्द ही मसाज पार्लर की सुविधा शुरू होने जा रही है. जी हां, अगर आपको मसाज पार्लर जाने का मन हो और यह न पता हो कि किस जगह पहुंचें तो झांसी स्टेशन नया पता है. यात्रियों की सुविधा के लिए मंडल रेल प्रशासन झांसी और ग्वालियर रेलवे स्टेशनों पर मसाज पार्लर शुरू करने जा रहा है. यह सुविधा झांसी स्टेशन के एयर कंडीशन वेटिंग रूम में शुरू की जाएगी.

मसाज पार्लर के लिए जगह रेल प्रशासन उपलब्ध कराएगा तो संचालन निजी एजेंसियां करेंगी. झांसी स्टेशन पर रोजाना 100 से अधिक सवारी गाड़ियां ठहरती हैं. 24 घंटे यहां भीड़भाड़ बनी रहती है और लोगों का आवागमन जारी रहता है. इस भीड़ को देखते हुए ही प्रशासन ने स्टेशन पर मसाज पार्लर शुरू करने की योजना बनाई है. वेटिंग हॉल में मसाज चेयर्स रखी जाएंगी जो पूरी बॉडी को रिलैक्स करने में मदद करती हैं. महज 20 मिनट में यह आपके शरीर की मसल्स को रिलैक्स कर देती है.

अगले महीने शुरू होगी सेवा
यह मसाज पार्लर अक्टूबर महीने से शुरू कर दिया जाएगा. झांसी रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मसाज पार्लर खोलने के लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. अगले महीने से यह मसाज पार्लर संचालित होने लगेगा. यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इसे शुरू किया जा रहा है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *