Yashoda Box Office Collection Day 1: पहले दिन ही यशोदा की दिखी ग्रैंड ओपनिंग

मुंबई: सामंथा रुथ प्रभु की पहली पैन इंडिया फिल्म (Samantha Ruth Prabhu) ‘यशोदा’ (yashoda) बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। 11 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म के सामने अमिताभ की ‘ऊंचाई’ टक्कर देने के लिए मौजूद है। चलिए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर ये कैसा परफॉर्म कर रही है।

साउथ सिनेमा की स्टनर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु की यशोदा पहले दिन ही सिनेमाघरों में तहलका मचाती दिखी। टॉलीवुड फैंस के साथ-साथ पूरे भारत में इसे खूब पसंद किया जा रहा है, जिससे साफ है कि फिल्म की अच्छी शुरुआत हुई है और आगे चल कर नए रिकॉड बना सकती है। इतना ही नहीं ये भारत के साथ-साथ अन्य देशों में भी धूम मचा रही है।

Yashoda Box Office Collection Day 1

फिल्म ने अपने पहले दिन पर शानदार बिजनेस करने में सफल रही है। इसके कलेक्शन पर नजर डाले तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसने अपने ओपनिंग डे पर ओवर ऑल 3.08 की कमाई की है। वहीं ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन तमिल और तेलुगु राज्यों के साथ-साथ यूएसए और मलेशिया में भी अच्छा प्रदर्शन किया।

वहीं रमेश बाला ने ट्वीट कर वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की भी जानकारी दी है। उनके मुताबिक यशोदा ने पहले ही दिन दुनियाभर में कुल 6.32 करोड़ का बिजनेस किया है।

‘यशोदा’ पांच भारतीय भाषा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई है। इसमें सामंथा के साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार और उन्नी मुकुंदन सह-कलाकार हैं। आखिरी बार सामंथा को विग्नेश शिवन की ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ में देखा गया था।

यशोदा, हरि और हरीश द्वारा निर्देशित 2022 की सामंथा की मोस्ट अवेटेड फिल्म रही है, जिसे श्रीदेवी मूवीज के बैनर के तहत बनाया गया है और शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित है। इसके बाद एक्ट्रेस ‘शाकुंतलम’ और विजय देवरकोंडा की ‘कुशी’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास पहली विदेशी फिल्म, ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ भी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.