Viral Video: स्टेज पर हुआ ऐसा, डोली की जगह उठी बेटी की अर्थी, वजह हैरान कर देगी

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां स्टेज पर दुल्हे को वरमाला पहनाने के बाद ही दुल्हन को चक्कर आए और वहीं गिर पड़ी। परिवारवाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं डॉक्टरों ने जब परिवार वालों को उसकी मौत का कारण बताया तो उनके भी होश उड़ गए। अब इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

मलिहाबाद में आई थी बेटी की बारात

घटना लखनऊ के मलिहाबाद की है। यहां के गांव भदवना के रहने वाले राजपाल की बेटी शिवांगी की शुक्रवार को शादी थी। राजपाल ने लखनऊ के बुद्धेश्वर में रहने वाले लड़के से उसका रिश्ता तय किया था। तय कार्यक्रम के तहत लड़के वाले बारात लेकर राजपाल के घर पहुंचे। यहां पर स्वागत के बाद खाना-पीना हुआ। उसके बाद स्टेज का कार्यक्रम चल रहा था। वर-वधु दोनों स्टेज पर खड़े थे। सभी रिश्तेदार उनके आसपास मौजूद थे।

स्टेज पर ही गिर पड़ी दुल्हन, मचा हड़कंप

तभी अचानक शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। बताया गया है कि जैसे ही वर-वधु ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई, वैसे ही दुल्हन शिवांगी को चक्कर आ गया। वह स्टेज पर ही गिर गई। परिवार वाले उसे लेकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शादी में खुशियों के बीच शोक की लहर दौड़ गई।

वाराणसी में भी हुई थी ऐसे ही मौत

कुछ दिन पहले वाराणसी के मंडुआडीह इलाके में भी ऐसी ही घटना हुई थी। बड़ी पियारी क्षेत्र के रहने वाले मनोज विश्वकर्मा (40 वर्ष) अपने साले के बेटे की बारात में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। बारात लखनऊ जा रही थी। मनोज परिवार वालों के साथ खुशी में नाच रहे थे। तभी उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *