Viral Video: अफ्रीका की संसद में महिला सांसद को थप्पड़ मारा, देखें वीडियो 

सेनेगल: संसद में हंगामा, सांसदों द्वारा एक-दूसरे पर आरोप लगाना आम बात है। लेकिन अफ्रीका की संसद में एक महिला सांसद को थप्पड़ मारने का वाकाया सामने आया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला सांसद भी कुर्सी फेंकती नजर आ रहीं हैं।

मामला अफ्रीकी देश सेनेगल के आम सदन की है। आम सदन में बजट सत्र चल रहा था। इसी दौरान सत्ताधारी पक्ष की सांसद एमी नादिये गनीबी और विपक्षी पक्ष के सांसद मस्साता साम्ब के बीच जोरदार बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि मस्साता अपनी सीट से उठे और सीधा महिला सांसद के पास पहुंचकर उन्हें थप्पड़ मार दिया।

मामले ने ऐसे तूल पकड़ा

मामला यहीं तक नहीं रुका। थप्पड़ खाने के बाद महिला सांसद भी गुस्से में आ गईं। उन्होंने भी सामने रखी कुर्सी उठाई और सांसद पर दे मारी। तब तक आसपास के अन्य सांसद और संसद कर्मचारी बीच-बचाव कराने वहां पहुंच गए थे। कुछ देर संसद में हंगामे और अफरा-तफरी का माहौल रहा। इसके बाद किसी तरह दोनों सांसदों को समझा-बुझाकर मामला शांत किया गया।

महिला सांसद के गर्भवती होने का दावा ?

घटना के बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग महिला सांसद के पक्ष में कमेंट कर रहें हैं। थप्पड़ मारने वाले सांसद की आलोचना हो रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने तो यहां तक दावा किया है कि महिला सांसद गर्भवती हैं और पिटाई की वजह से उनके बच्चे पर असर पड़ा है। हालांकि, इस बात की अभी तक किसी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *