VIDEO: Honda City कार ने एक्टिवा को मारी टक्कर, बच्चे सहित माता-पिता हवा में उछले, PGI रेफर

यमुनानगर. “जाको राखे साइयां मार सके ना कोय” यह कहावत हरियाणा के यमुनानगर में बीती रात उस समय चरितार्थ होती नजर आई, जब शादी समारोह से अपने घर लौट रहे एक्टिवा सवार एक दंपत्ति और उनके छोटे बच्चे को सामने से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मारकर कई फीट हवा में उछाल दिया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक्टिवा के परखच्चे उड़ गए मगर कार सवार मौके से फरार हो गया. गनीमत रही इस हादसे में एक्टिवा सवार दंपत्ति और उनके छोटे बच्चे की जान बच गई.

हालांकि पत्नी को गंभीर चोटें आने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया, मगर पति के पैरों में फ्रैक्चर आने से उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बच्चे को भी मामूली चोटें आने की सूचना है. राहगीरों द्वारा जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और उन्होंने फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी.

संभलने का मौका ही नही मिला: प्रत्यक्षदर्शी 

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि एक्टिवा चालक को संभलने का मौका भी नहीं मिला. उन्होंने जब देखा तो तीनों फैमिली मेंबर्स सड़क पर गिरे हुए थे और उनके शरीर से खून बह रहा था. यह सब देखकर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसने टक्कर मारी थी, वह ब्लैक कलर की होंडा सिटी कार थी.

जल्द पकड़ लिया जाएगा फरार कार चालक: पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस टीम के कर्मचारी ने बताया कि तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है. एक्सीडेंट के बाद कार की नंबर प्लेट मौके पर ही गिर गई है. इसके माध्यम से आरोपी कार चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Big accident, Haryana police, Yamunanagar crime news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.