VIDEO: रोहित शर्मा और शुभमन गिल के धमाके बीच अचानक मची अफरातफरी, पुलिस अफसर को आया Heart Attack

इंदौर. भारत ने रोहित शर्मा और शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड को 90 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने क्लीन स्वीप करते हुए 3-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है. साथ ही वह टी20 के साथ ही वनडे में भी दुनिया की नंबर वन टीम बन गई है.

यह मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम पर खेला गया था. इस मैदान पर भारत ने अब तक एक भी वनडे मैच नहीं हारा है. हजारों दर्शकों की मौजूदगी में इस बार भी भारतीय टीम ने इस रिकॉर्ड को मेंटेन रखा है. मैच के दौरान किसी तरह की कोई दिक्कत ना आए इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए थे. होटल से लेकर स्टेडियम तक 1500 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी. यही नहीं, प्रदेश के दूसरे जिलों से भी पुलिसकर्मियों को इस मैच में ड्यूटी के लिए बुलाया गया था. इसमें सुसनेर के एसडीओपी ध्रुव राज चौहान थे और सीहोर के पुलिसकर्मी धीरज पटेल शामिल थे. इन दोनों की भी स्टेडियम में ड्यूटी लगी हुई थी.

अचानक बिगड़ी तबीयत
इस दौरान दोनों की तबीयत अचानक बिगड़ गई. एसडीओपी ध्रुव राज चौहान बेहोश होकर गिर गए थे. उनके मुंह से खून भी निकल रहा था. साथ में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों ने तुरंत सीपीआर देकर जान बचाई. बाद में उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि उन्हें पहले भी ब्रेन स्ट्रोक आ चुका है.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

इसी तरह धीरज पटेल भी ड्यूटी के दौरान असहज महसूस कर रहे थे. इसके बाद उन्हें भी अस्पताल लेकर जाना पड़ा. धीरज की हालत बेहतर बताई जा रही है. हालांकि एसडीओपी चौहान अभी बोलने की स्थिति में नहीं हैं.

108 एंबुलेंस स्टाफ की लापरवाही
स्टेडियम में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही देखने को मिली. बताया जा रहा है कि स्टेडियम में इमरजेंसी इंतजाम को देखते हुए एंबुलेंस को तैनात किया गया था. इन दोनों पुलिसकर्मियों को एंबुलेंस के पास लेकर जाया गया तो ड्राइवर और स्टाफ मौके से गायब था. इस वजह से दोनों पुलिसकर्मियों को बाहरी एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया. अब स्टेडियम में तैनात एंबुलेंस के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

Tags: BCCI, Cricket news, Indore news, Rohit sharma, Shubman gill

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *