VIDEO: रशियन गर्ल्स पर चढ़ा पुष्पा का फीवर, सामी सामी पर किया जबरदस्त डांस, तेजी से बढ़ रहे हैं व्यूज

Trending Videshi Dance Video: पिछले साल रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा-द राइज़’ (Pushpa- The Rise) ने कई रिकॉर्ड धवस्त किए हैं. इस फिल्म के हर सीन हर डॉयलाग को फैंस से भरपूर प्यार मिला. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के डॉयलाग और गानों के रील्स आये दिन देखने को मिलते रहते हैं. देखा जाए तो ‘पुष्पा’ फिल्म के गाने के ऊपर जितने रील्स बने हैं, शायद ही कोई ऐसा गाना होगा. हाल ही में इस फिल्म का फेमस सॉन्ग ‘सामी-सामी’ का एक डांस वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें रशियन गर्ल्स ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की हिट फिल्म पुष्पा-द राइज़ (Pushpa- The Rise) का क्रेज लोगों पर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस बात का अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें मास्को की सड़कों पर कुछ रूसी लड़कियों को कमर मटकाते देखा जा रहा है. वीडियो में मास्को में रेड स्क्वायर पर ऐतिहासिक म्यूजियम के सामने छह खूबसूरत रूसी महिलाओं का सामी-सामी पर डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्रामपर इस रील को नतालिया ओडेगोवा ने अपने अकाउंट से शेयर किया है, जो कि एक इंडियन डांस और कोरियोग्राफर हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘#सामीसामी डांसिंग विद माई गर्ल्स’ इस वायरल रील को 16 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Featured Video Of The Day

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने MCD चुनाव में किया मतदान



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *