VIDEO: ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर पाकिस्तानी लड़की के डांस के बाद अब सामने आया Mr. Bean वर्जन

Mr Bean Version Of Mera Dil Ye Pukare Aaja: इंटरनेट की दुनिया में अक्सर लोग रील या फिर वीडियो के चलते रातोंरात स्टार बन जाते हैं. अब हाल ही में वायरल उस वीडियो को ही ले लीजिए, जिसमें पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की रहने वाली आयशा ने लता मंगेशकर के साल 1954 के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा… ‘ गाने पर जबरदस्त डांस किया था, जो अभी भी सुर्खियों में है. अब इसी गाने पर मिस्टर बीन वर्ज़न डांस सामने आया है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर इन दिनों पाकिस्तान की रहने वाली आयशा का लता मंगेशकर के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर डांस मूव्स छाए हुए हैं. आलम ये है कि लोग आयशा को कॉपी करते हुए तरह-तरह की रील्स बना रहे हैं. इसी क्रम में अब मिस्टर बीन का डांस वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान खिल उठेगी. इस गाने के एक रीमिक्स वीडियो में मिस्टर बीन के स्टेप्स को मिक्स कर दिया गया है, जो वाकई काफी मजेदार हैं और लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं.

हाल ही में वायरल मिस्टर बीन वर्ज़न का यह एडिट वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भारत के एक बड़े उद्योगपती हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. बता दें कि, यह वीडियो क्लिप मिस्टर बीन की मूवी, ‘मिस्टर बीन हॅालिडे’ का है, जिसमें मिस्टर बीन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 37.6K व्यूज मिल चुके हैं, वहीं एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

वीडियो को देख रहे यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘असल मायने में यही ऑरिजन केंटेंट है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बेटर देन ऑरिजनल.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ई गोला में ये वायरस तेजी से बढ़ रहा है.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘अभी तक इस ऑडियो पर जितने भी वीडियो देखे हैं, ये सबसे ज्यादा बेस्ट ये है.’

Featured Video Of The Day

इंग्लैंड से हार के बाद भी इस देश के फैंस ने जमकर किया सेलिब्रेट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *