Varanasi: मासूम को गोद में लेकर चलती ट्रेन से कूदा पिता, दोनों की मौत, पत्नी से था नाराज़

Varanasi

oi-Pravin Kumar Yadav

|

Google Oneindia News

Varanasi में चलती ट्रेन में बैठा हुआ एक व्यक्ति अपनी मासूम बच्ची को गोद में लेकर ट्रेन से कूद गया। तेज रफ्तार में चल रही ट्रेन में से कूदने के कारण पिता पुत्री दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर पहुंची मिर्जामुराद थाने की पुलिस गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्री को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रेन में यात्रा के दौरान पत्नी द्वारा उसे फटकार लगाया गया था जिसे लेकर वह नाराज था और खौफनाक कदम उठा लिया।

Varanasi up train Darbhanga Bihar

पत्नी और मासूम बच्ची के साथ जा रहा था दरभंगा
जानकारी अनुसार बिहार के दरभंगा जिले के भवानीपुर थाना अंतर्गत घनश्यामपुर गांव का रहने वाला 34 वर्षीय हीरा अपनी पत्नी जरीना बेगम, अपने साले और 3 वर्षीय मासूम बेटी रोजी के साथ दिल्ली में रहता था। वह अपनी पत्नी और मासूम बच्ची को लेकर स्वतंत्रता सेनानी ट्रेन द्वारा दिल्ली से अपने गांव वापस लौट रहा था। शनिवार को ट्रेन वाराणसी जिले के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बहेड़वा हाल्ट के समीप पहुंची थी, उसी समय जरीना बेगम और हीरा में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई है। पत्नी की बात से नाराज हीरा अपनी मासूम बच्ची रोजी को गोद में लेकर चलती हुई ट्रेन से कूद गया।

चेन पुलिंग कर रोकी गई ट्रेन
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पत्नी से कहासुनी करने के बाद वह ट्रेन के गेट पर पहुंचा। ट्रेन के गेट पर पहुंचने के बाद लोगों को यह नहीं पता था कि वह छलांग लगा देगा नहीं तो लोग उसे पकड़ लेते। छलांग लगाने के बाद ट्रेन में मौजूद लोग चीखने चिल्लाने लगे। लोगों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को तत्काल रुकवाया और हीरा के पास पहुंचे। हीरा और उसकी मासूम बच्ची दूर-दूर गिरे हुए थे। वहां मौजूद लोगों ने 112 नंबर डालकर पुलिस को सूचना दिया पुलिस स्टाफ सूचना मिलने के बाद मिर्जामुराद थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पिता पुत्री को एक निजी अस्पताल में भेजा गया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंचने से पहले ही रास्ते में पिता और पुत्री की मौत हो गई पुलिस था।

पत्नी से आए दिन होता था झगड़ा
बताया जा रहा है कि हीरा मंदबुद्धि था और उसका और उसकी पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। ट्रेन में मौजूद लोगों ने बताया कि हीरा मंदबुद्धि जैसी हरकतें भी कर रहा था। पिता और पुत्री की मौत के बाद पुलिस ने दोनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बारे में पुलिस द्वारा बताया गया कि ट्रेन से पिता और पुत्री के कूदने की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। दोनों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भेजा गया था लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई।

Goa, Raipur और Varanasi को पछाड़ Indore Airport बना नंबर वन Goa, Raipur और Varanasi को पछाड़ Indore Airport बना नंबर वन

English summary

Father from Darbhanga, Bihar jumped from the train in Varanasi with his innocent daughter

Story first published: Sunday, November 13, 2022, 18:04 [IST]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.