UP News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

हाइलाइट्स

कार और स्कॉर्पियों के बीच आमने-सामने हुई टक्कर
दोनों गाड़ियों में सवार दो-दो लोगों की हुई मौत

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ़्तार दो कारों की आमने- सामने हुई भिड़ंत में एक महिला समेत चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित 2 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करवाया गया है. हादसा राठ कोतवाली क्षेत्र के जाखेड़ी गांव के समीप बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की है.

जानकारी के मुताबिक हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव के पास से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर फतेहपुर जनपद निवासी आशीष सिंह अंजू, सत्या और दीपक शर्मा के साथ एमपी के दतिया स्थित मां पीतांबरा पीठ से दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे. तभी कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर सामने से आ रही तेज रफतार कार से उनकी गाड़ी की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में फतेहपुर निवासी आशीष कुमार और सत्या सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इसी कार में सवार अंजू सिंह व दीपक मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. उधर दूसरी कार में सफर कर रहे रविंद्र शर्मा व उसके साथ एक अज्ञात युवक की मौके पर मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और रहत बचाव शुरू करते हुए मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

पुलिस ने परिजनों को दी सूचना
पुलिस ने बताया कि शनिवार को थाना राठ क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जखेड़ी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर एक कार और स्कॉर्पियो में टक्कर हो गई, जिसमें 4 लोगों की मृत्यु हो गई और दो व्यक्ति घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. मृतकों की शिनाख्त आशीष सिंह पुत्र रविंद्र पाल उम्र 26 वर्ष, रविंद्र कुमार शर्मा पुत्र मुरारी निवासी भोरंग मुरैना,, सत्य पत्नी कृष्णपाल निवासी फतेहपुर 40 वर्ष और एक व्यक्ति नाम पता अज्ञात उम्र 40 वर्ष। इस हादसे में दीपक पुत्र गोरेलाल निवासी फतेहपुर और अंजू पुत्री कृष्ण पाल सिंह निवासी फतेहपुर घायल हुए हैं.

Tags: Bundelkhand Expressway, Hamirpur news, UP latest news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *