UP के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ‘कांग्रेस मुक्त’ गुजरात बनाने की अपील

अहमदाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लोगों से गुजरात को कांग्रेस से निजात दिलाने की अपील की और दावा किया कि इससे सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा. वह गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के प्रचार के आखिरी दिन आनंद जिले के खंभात शहर में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में एक रैली को संबोधित कर रहे थे.

यह भी पढ़ें

राज्य विधानसभा की कुल 182 सीट में 89 पर एक दिसंबर को मतदान हुआ था. शेष 93 सीट पर पांच दिसंबर को मतदान होगा. मतगणना आठ दिसंबर को होगी. आदित्यनाथ ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप), दोनों दलों को “सुरक्षा के लिए खतरा और विकास में बाधा” करार दिया.

उन्होंने कहा, “महात्मा गांधी ने एक बार कहा था कि भारत को आजादी मिलने के बाद कांग्रेस पार्टी को भंग कर देना चाहिए. अब यह करना आपकी जिम्मेदारी है. ‘कांग्रेस मुक्त’ गुजरात आपकी सभी समस्याओं का समाधान करेगा.”

आदित्यनाथ ने कहा कि उप्र के लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सिर्फ दो सीट दी थी और आप का खाता तक नहीं खुलने दिया था क्योंकि वे जानते थे कि ये दोनों दल सुरक्षा के लिए खतरा हैं और विकास में बाधक हैं. उन्होंने देश की आजादी के बाद गुजरात में सोमनाथ मंदिर और हाल के समय में अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में अड़चन डालने का कांग्रेस पर आरोप लगाया. उन्होंने दावा किया, ‘‘आज, गुजरात कर्फ्यू और दंगों से मुक्त हो गया है.”

ये भी पढ़ें- 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

इंडिया@ 9: अनुराग ठाकुर का आरोप- ‘केजरीवाल खा गए मजदूरों के हजारों करोड़’

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *