Ujjain में कार पार्किंग को लेकर विवाद, बदमाशों ने BJP पार्षद को मारे चाकू

उज्जैन में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कार पार्किंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया, जिसमें बीजेपी पार्षद घायल हो गए।

Indore

oi-Naman Matke

Google Oneindia News
ujjain

प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कार पार्किंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया, जिसमें बीजेपी पार्षद घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, कृष्णा वाटिका में आयोजित विवाह समारोह के दौरान हिस्सा लेने पहुंचे बीजेपी पार्षद का कार पार्किंग को लेकर कुछ युवकों से विवाद हो गया, जिसके बाद देखते ही देखते युवकों ने बीजेपी पार्षद पर चाकू से हमला कर दिया, जहां बीजेपी पार्षद गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस घटनाक्रम के बाद बीजेपी पार्षद को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

कुछ ऐसा है पूरा घटनाक्रम

दरअसल, गुरुवार की देर रात उज्जैन नगर निगम के वार्ड क्रमांक 24 से पार्षद सुशील श्रीवास विधायक और अन्य लोगों के साथ विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे थे, जहां वह विवाह समारोह से लौट ही रहे थे कि लगभग आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया, जिसके चलते पार्षद सुशील श्रीवास को 6 टांके आए हैं। उधर, कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने बीच-बचाव किया, जिसके चलते पार्षद और उनके समर्थक बच गए। वहीं घायल पार्षद और उनके समर्थकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनाक्रम के बाद मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक विवाह समारोह में हुए घटनाक्रम के बाद मौके पर हड़कंप मच गया, जहां पार्षद को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। उधर, इस घटनाक्रम की सूचना मिलते ही महापौर समेत तमाम पार्षद और बीजेपी के नेता पार्षद का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस अधिकारियों की मानें तो बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जहां जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जहां सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़े- Indore में अवैध शराब के खिलाफ एक्शन, अलग-अलग ब्रांडो की 58 लीटर शराब जप्त

English summary

Miscreants dispute with councilor regarding car parking, Ujjain, Madhya Pradesh

Story first published: Friday, December 9, 2022, 11:09 [IST]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *