Tapri Chaiwala : प्यार में अगर खाए हैं धोखा तो सिंगरौली में मिलेगी चाय पर छूट, प्रेमी जोड़ों को भी डिस्काउंट

दो से तीन हजार की होती है बिक्री

दो से तीन हजार की होती है बिक्री

सिंगरौली जिले के रजमिलान निवासी दिनेश शाह महानगरों तर्ज पर चाय बेचने का एक प्लान निकाला। जिसका नाम अलग ओर अनोखे अंदाज में रखा और उसका रिजल्ट ये निकला की चंद दिनों में ही रोजाना चाय की बिक्री दो हजार से लेकर तीन हजार तक होने लगी।

टूटे दिल वालों को मिलता है डिस्काउंट

टूटे दिल वालों को मिलता है डिस्काउंट

रजमिलान गांव में दिनेश शाह ने टपरी चायवाला के नाम से चाय की दुकान खोली है। इस चाय की दुकान पर चाय की कीमत में छूट भी मिल रही है। लेकिन सिर्फ उन लोगों को जो मोहब्बत में धोखा खाया है। उनके लिए स्पेशल 10 रुपए में चाय मिल रही है। वहीं प्रेमी जोड़ों को 15 रुपए में चाय मिल रही है।

इसके अलावा आम लोगों के लिए भी एक अलग कीमत निर्धारित किया गया है। 20 रुपए में चाय आप को मिल सकती है,अगर आप मोहब्बत और प्यार के धोखे से अलग है तो। चायवाले का यह अनोखा तरीका हर किसी को पसंद आ रहा है। लोग चाय पीने के लिए कोसों दूर से चलकर आ रहे हैं।

इस मूल्य में मिल रही है चाय

इस मूल्य में मिल रही है चाय

इस चाय वाले ने अपनी चाय की टपरी में जहां प्रेमी जोड़ों के लिए खासा छूट रखा है। वहीं प्यार में धोखा खाने वालों के लिए उसने डिस्काउंट का भी विकल्प दिया है। इस टपरी पर प्रेमी जोड़ों को 15 रुपए में चाय मिलती है। वहीं प्यार में धोखा खाए लोगों को 10 रुपए का चाय का प्याला मिलता है। जो भी इन दोनों क्राइटेरिया में नहीं आता उनके लिए चाय का मूल्य 20 रुपए है।

पटना में भी है बेवफा चाय वाले की दुकान

पटना में भी है बेवफा चाय वाले की दुकान

आपको बता दें कि, सिंगरौली में चाय की दुकान का अजीबो गरीब तरीके प्रचारित करने वाले चाय टपरी मालिक की इससे पहले पटना में भी एक ऐसी ही चाय की दुकान थी। उनके इस अनोखे प्रचार के चलते चाय की दुकान काफी सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन पटना से लेकर सिंगरौली तक ये ‘बेवफा चायवाला’ नाम से मशहूर हैं।

शहर में चर्चित चाय की दुकान

शहर में चर्चित चाय की दुकान

हालांकि, सिंगरौली में बेवफा चायवाले की दुकान का नाम टपरी चायवाला है, जहां मोहब्बत में धोखा खाए हुए दिलजलो के लिए 10 रुपए कप के हिसाब से चाय दी जाती है, जबकि प्रेमी जोड़ों के लिए इसी चाय का मूल्य 15 रुपए निर्धारित किया गया है। आपको बता दें कि, शहर में ये फेमस चाय की दुकान रजमिलन में खुली है। अगर आप भी मोहब्बत में धोखा खाए हैं तो यहां चाय की चुस्कियां लेकर 5 रुपए बचा सकते हैं।

यह भी पढ़ें - प्यार में मिला धोखा तो दिलजला आशिक बन गया M बेवफा चायवाला, प्यार में सताए लोगों को मिलता है स्पेशल डिस्काउंटयह भी पढ़ें – प्यार में मिला धोखा तो दिलजला आशिक बन गया M बेवफा चायवाला, प्यार में सताए लोगों को मिलता है स्पेशल डिस्काउंट

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *