T20 World Cup 2022 का आगाज, श्रीलंका-नामीबिया के बीच होगा पहला मुकाबला, यहां देख सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग

नई दिल्ली: ICC T20 विश्व कप की शुरुआत रविवार से क्वालीफायर मुकाबलों से होगी। पहले दिन दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला श्रीलंका-नामीबिया और दूसरा मैच नीदरलैंड-यूएई के बीच होगा। एशिया कप 2022 और 2014 के वर्ल्ड कप चैंपियन श्रीलंका का सामना पहले दौर के ग्रुप ए में जिलॉन्ग के कार्दिनिया पार्क स्टेडियम में नामीबिया से होगा। इस मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे से होगी।

इसके बाद शाम को उसी स्थान पर संयुक्त अरब अमीरात का सामना नीदरलैंड से होगा। नामीबिया, संयुक्त अरब अमीरात और नीदरलैंड के साथ श्रीलंका सुपर 12 स्थान की जंग में शामिल है।

अच्छे टूर्नामेंट की उम्मीद 

मेलबर्न में श्रीलंका के कप्तान शनाका ने कहा- “एक बहुत अच्छे एशिया कप के बाद हम बहुत आश्वस्त हैं। वातावरण वास्तव में अच्छा है। हम अपनी बल्लेबाजी पर अच्छी तरह से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। गर्मियों की शुरुआत में परिस्थितियां कुछ अलग होंगी, इसलिए हम वास्तव में उस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा- हम चुनौती के लिए तैयार हैं इसलिए हम एक अच्छे टूर्नामेंट की उम्मीद कर रहे हैं।” विश्व कप से पहले अपनी टीम की तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर शनाका ने कहा- दुष्मंथा चमीरा और लाहिरू कुमारा हमारे साथ वापस आ गए हैं, इसलिए उन्होंने एशिया कप से आने वाले प्लस पॉइंट हैं। नामीबिया ने 2021 में टी 20 विश्व कप की शुरुआत में सुपर 12 चरण में प्रवेश किया था।

पहले दिन के मुकाबले

Sri Lanka vs Namibia

16 अक्टूबर, सुबह 9:30 बजे
सिमोंड्स स्टेडियम, जिलॉन्ग

UAE vs Netherlands
16 अक्टूबर, शाम 7 बजे से
सिमोंड्स स्टेडियम, जिलॉन्ग

यहां देख सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग 

श्रीलंका और नामीबिया के बीच टी20 विश्व कप का पहला मैच भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। जबकि Disney+ Hotstar ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.