Suhana Khan ने भाई आर्यन  खान को 25वें जन्मदिन पर किया विश, बेस्टी अनन्या पांडे ने लिखा- ‘मिसिंग बेबी आर्यन’

सुहाना खान ने भाई आर्यन  खान को 25वें जन्मदिन पर किया विश

नई दिल्ली :

Aryan Khan Birthday: सुहाना खान ने अपने बड़े भाई आर्यन खान को उनके 25वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक प्यारा सा इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने आर्यन और उनके पालतू कुत्ते के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर की है, वे घर पर एक सोफे पर चिल करते दिख रहे हैं. तस्वीर में शाहरुख खान की दिवंगत मां की एक फोटो भी दिख रही है जो टेबल पर पीछे रखा गया है. शनिवार शाम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर साझा करते हुए सुहाना ने लिखा, “मेरे बड़े भाई और सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन मुबारक हो.” तस्वीर में आर्यन खान अपने कुत्ते को अपनी बाहों में पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं सुहाना सोफे पर उनके पास बैठी और मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. 

4jmjaeko

यह भी पढ़ें

सुहाना की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी आर्यन खान को विश किया. अनन्या ने उनके साथ बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और लिखा, “मिसिंग बेबी आर्यन. मेरे पहले और हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं.” सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से अपना फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं. वह वेरोनिका के रोल में नजर आएंगी. सुहाना खान काफी ग्लैमरस हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. भाई-बहनों को हाल ही में कुछ फिल्म स्क्रीनिंग और पार्टियों में एक साथ देखा गया था.

       

वहीं शाहरुख खान जल्द ही सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर पठान में नजर आएंगे. इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं और यह अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Featured Video Of The Day

संकट में मैंग्रोव जंगलों का डेल्टा, जमीन की कटाई से किसान परेशान

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.