Sonia Gandhi Birthday: सोनिया गांधी ने रणथंभौर में राहुल-प्रियंका के साथ मनाया 76वां जन्मदिन, जीप सफारी का आनंद लेती दिखीं

Screenshot

सोनिया गांधी ने आज अपना जन्मदिन अपने बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में मनाया। पार्क की तरफ से सोनिया गांधी और राहुल गांधी के सफारी का आनंद लेते हुए तस्वीर पोस्ट की गई है।

सोनिया गांधी ने आज अपना जन्मदिन अपने बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में मनाया। अपने सिर को दुपट्टे से ढके और सर्दियों के कपड़े पहने, सोनिया गांधी ड्राइवर के साथ सफारी जीप के सामने बैठीं, जबकि राहुल गांधी सुरक्षा अधिकारियों के साथ उनके पीछे बैठे दिखे। गांधी परिवार ने राष्ट्रीय उद्यान में बाघ भी देखा था। 

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने 76 वर्षीय गांधी के लिए शुभकामनाएं दीं, उन्होंने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में उनकी “अदम्य भावना” ने लाखों लोगों को प्रेरित किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोनिया गांधी को बधाई दी और ट्वीट करते हुए कहा कि “श्रीमती सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।”

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा, “त्याग, साहस और समर्पण की प्रतिमूर्ति सोनिया गांधी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनका कर्तव्य और अनुग्रह की भावना एक प्रेरणा है।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *