Shraddha Murder Case: वसई पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम, श्रद्धा के करीबी दोस्त का बयान दर्ज – shraddha murder case latest update delhi police reaches mumbai vasai records laxman nadar statement – News18 हिंदी

हाइलाइट्स

श्रद्धा के होम टाउन वसई पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम
श्रद्धा के करीबी दोस्त लक्ष्मण नाडर का बयान किया गया दर्ज
आफताब पूनावाला के रिश्तेदारों से भी पूछताछ करेगी पुलिस

मुंबई. दिल्ली पुलिस की टीम शुक्रवार को महाराष्ट्र में श्रद्धा वालकर के होम टाउन वसई पहुंची. यहां उसके एक करीबी दोस्त का बयान दर्ज किया गया है. एक स्थानीय अधिकारी ने बताया कि दिल्ली से पुलिस की 4 सदस्यीय टीम मुंबई के समीप वसई में मानिकपुर थाने पहुंची और श्रद्धा के मित्र लक्ष्मण नाडर का बयान दर्ज किया है.

अधिकारी का कहना है कि यह दल उन स्थानीय पुलिस अधिकारियों का भी बयान दर्ज करेगा जिन्होंने वालकर के पिता द्वारा दर्ज कराई गई गुमशुदगी शिकायत रिकॉर्ड की थी और उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला से पूछताछ की थी. मालूम हो कि पूनावाला श्रद्धा की हत्या का आरोपी है.

वारदात से 15 दिन पहले वसई से चले गया था पूनावाला का परिवार

श्रद्धा वालकर की नृशंस हत्या का मामला सामने आने से करीब 15 दिन पहले पूनावाला का परिवार वसई से चला गया था. पुलिस अधिकारी के अनुसार तब पूनावाला अपने परिवार को वसई शिफ्ट करने में मदद के लिए आया था. उन्होंने कहा कि अब पूनावाला के रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जाएगा. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यह दिल्ली पुलिस का मामला है और हम उन्हें सभी जरूरी सहायता प्रदान करेंगे.

ये भी पढ़ें:  Shraddha Murder Case: मेंटल स्ट्रेस की दवा लेना चाहती थी श्रद्धा, डॉक्टर से किया था आफताब के गुस्से का जिक्र 

दिल्ली पुलिस के अनुसार आफताब पूनावाला ने 18 मई की शाम को श्रद्धा वालकर की कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी थी. फिर उसके शव के कई टुकड़े कर दिए थे, जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन हफ्ते तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा. फिर कई दिनों तक दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा.

Tags: Crime News, Delhi news, Shraddha murder case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.