Shraddha Murder Case: मेंटल स्ट्रेस की दवा लेना चाहती थी श्रद्धा, डॉक्टर से किया था आफताब के गुस्से का जिक्र – shraddha murder case victim was seeking mental stress medicine from malad doctor mentioned aftab poonawalla anger issue – News18 हिंदी

हाइलाइट्स

दिल्ली के श्रद्धा वाकर हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा
मुंबई के एक डॉक्टर ने श्रद्धा ने किया था अपने मेंटल स्ट्रेट का जिक्र
श्रद्धा ने डॉक्टर से किया था आफताब के गुस्से का जिक्र

नई दिल्ली. श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case Delhi) में एक बड़ी जानकारी सामने आई है. दरअसल, फरवरी 2021 में श्रद्धा ने मुंबई के मालाड के रक्षा अस्पताल के डॉक्टर. प्रणव काबरा से कंसल्ट कर मानसिक तनाव में चलने की बात कर दवाई मांगी थी. श्रद्धा ने कॉल कर खुद के लिए दवाई मांगी थी, लेकिन डॉक्टर का कहना है उसकी बातों से लगा दवाई उसके पार्टनर के लिए चाहिए थी. डॉक्टर काबरा ने बताया कि उन्हें फरवरी 2021 में श्रद्धा वाकर नाम की मरीज का कॉल आया था.

श्रद्धा ने डॉक्टर को बताया था कि उसे काफी ज्यादा तनाव है. उसका पार्टनर आफताब उस पर बहुत गुस्सा करता है. उसे बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है, इसलिए उन दोनों में रोज झगड़े हो रहे हैं और वो मानसिक तौर पर परेशान है. इस पर डॉक्टर ने फोन पर ही श्रद्धा को समझाया कि झगड़े तो हर किसी के बीच होते है, इसको लेकर स्ट्रेस लेना ठीक नहीं है.

श्रद्धा ने खुद किया था डॉक्टर से कुछ दवाओं का जिक्र

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

बातचीत में श्रद्धा ने डॉक्टर काबरा से खुद कुछ दवाइयों का जिक्र किया और मांगा. तब डॉक्टर ने श्रद्धा को समझाया था कि वो यह दवाइयां फोन पर नहीं बता सकते है क्योंकि वो गैर कानूनी प्रक्रिया होती है. ऐसे में वो खुद अस्पताल आकार मिल सकती है और इलाज करवा सकती है, लेकिन उसके बाद श्रद्धा का वापस कभी कॉल नहीं आया.

” isDesktop=”true” id=”4919491″ >

ये भी पढ़ें:  EXCLUSIVE: आफताब की हैवानियत की पहली तस्वीर! श्रद्धा को बुरी तरह पीटता था दरिंदा

वहीं श्रद्धा के एक दोस्त ने उसकी एक तस्वरी न्यूज18 हिंदी को उपलब्ध कराई  है जिसमें उसके चेहरे पर चोट के निशान साफ नजर आ रहा हैं. माना जा रहा है कि आफताब के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान उसके साथ मारपीट होती थी. इतना ही नहीं 2020 में वसई के एक अस्पताल में श्रद्धा इलाज के लिए एडमिट हुई थी. फिलहाल श्रद्धा हत्याकांड की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. श्रद्धा के पिता का डीएनए सैंपल लिया जा चुका है. पुलिस भी महरौली के जंगल में बार-बार सबूतों की तलाश कर रही है.

Tags: Crime News, Delhi news, Shraddha murder case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.